सपने में छिपकली का सिर पर गिरना,( Sapne Mein Chipkali ka sar par girna)

सपने में छिपकली का सिर पर गिरना,( Sapne Mein Chipkali ka sar par girna)

सपने में छिपकली का सिर पर गिरना,( Sapne Mein Chipkali ka sir par girna)

 

जय भवानी दोस्तों मां भवानी की कृपा से आशा है आप लोग बहुत ही अच्छे होंगे एवं आप लोग अपने परिवार के साथ हंसी-खुशी अच्छे से दिन व्यतीत कर रहे होंगे एवं आपके व्यापार में भी दिन दुगनी रात चौगुनी तरक्की कर रहे होंगे ।

दोस्तों आज मैं फिर आप सबके सामने हाजिर हुए एक नया विषय लेकर जिसका शीर्षक है छिपकली का सिर पर गिरना,( Sapne Mein chhipkali ka sar par girna) इसका आशय क्या है इसका फल शुभ होगा या अशुभ होगा आइए जानते हैं हम अपने एक पोस्ट के माध्यम से।

सपनों के बिना हमारी जिंदगी अधूरी है।यदि सपने ना हो तो हम लोग की जिंदगी बदरंग हो जाएगी। ऐसे में हम तरह-तरह के सपने देखते हैं।सोते हुए अनगिनत सपने जिनका कोई और छोड़ नहीं है और सपने हमें कुछ ही याद रहते है बाकी के सपने तो हम लोग भूल जाते है।

इसे भी पढ़ें – मोती की माला के 20 चमत्कारी फायदे – जान कर हो जायेंगे हैरान

 

इसे भी पढ़ें – कार्यों में सफलता, व्यापार में वृद्धि एवं सभी परेशानियों से छुटकारा हेतु धारण करें पीताम्बरी नीलम

 

 

कुछ सपने जो डरावने होते हैं या कुछ सपने जो हमारे मन को भाते हैं।बस उन्हीं सपनों को हम याद रख पाते हैं ऐसे में यदि सपना किसी छिपकली जैसे जिओ का हो तो फिर वह सपना भुलाए नहीं भूलता और उस पर सपने में यह देखना कि छिपकली सर के ऊपर गिर जाए,( Sapne Mein chhipkali ka sar par girna Kya Hota Hai) तब कहना ही क्या???

Parliament Hill

वैसे माना जाता है कि यदि छिपकली किसी के सर पर गिर कर बोल दे तो उसका भाग्य खुल जाता है उसे किस्मत के ताले खुल जाते हैं? किंतु क्या कहता है हमारा स्वप्न शास्त्र एवं ज्योतिष विज्ञान छिपकली के सिर पर गिरने,( Sapne Mein Chipkali ka Sir Par girna Kaisa Hota Hai) से आने वाला समय शुभ होगा या अशुभ होगा उसका क्या प्रभाव पड़ेगा हमारे जीवन पर इस पोस्ट के माध्यम से जानने का प्रयास करेंगे…

 

सपने में छिपकली का सिर पर गिरना,( Sapne Mein Chipkali ka sir par  girna)

उत्तर :-यदि यह सपना किसी नौकरी पेशा वाले के द्वारा देखा गया है। तो उसका तात्पर्य यह है कि अचानक से उसके पास ढेरों अच्छे और सुनहरे अवसरों की बरसात होने वाली है एवं उच्च पद पर आसीन होने की भी प्रबल संभावना है।

कार्यस्थल एवं घर दोनों जगहों पर आपकी वाहवाही होगी ।लोग आपकी आभा की ओर आकर्षित होंगे एवं आपकी वाणी में वजन आएगा और आपके काम भी बनेंगे और आने वाला भविष्य काफी शुभ एवं आपके लिए सौभाग्य लेकर आने वाला है।

 

इसे भी पढ़ें – स्फटिक की माला के 10 चमत्कारी फायदे

 

इसे भी पढ़ें – काले जादू से रक्षा, सभी मनोकामना पूर्ति हेतु एवं जीवन में शांति हेतु धारण करें मूंगा रत्न 

 

इसे भी पढ़े :- कैसे पहचान सकते है ओरिजिनल सुलेमानी हकीक को जाने वीडियो सहित

सपने में छिपकली का सिर पर गिरना,( Sapne Mein Chipkali ka sir par  girna)

उत्तर:- यदि या सपना किसी बीमार व्यक्ति के द्वारा देखा गया है तो उसका तात्पर्य यह है कि अब उसकी बीमारियां खत्म होने वाली है।

एवं इतने दिनों से जो उसकी मानसिक तथा शारीरिक परेशानियां थी अब धीरे-धीरे करके वह समाप्त हो जाएंगी एवं उसका भविष्य बहुत ही सुनहरा होगा एवं उसका कल्याण होगा उसकी रोजी-रोटी में भी आमदनी बढ़ेगी लोगों से संपर्क बढ़ेगा जिसकी वजह से धन आगमन के स्रोत भी बढ़ेंगे।

इसे भी पढ़े :- गोमेद रत्न धारण करने के अदभुत लाभ। 

सपने में छिपकली का सिर पर गिरना,( Sapne Mein Chipkali ka sir par  girna)

उत्तर:- यदि सपने में किसी बेरोजगार युवक युवती के द्वारा देखा है कि छिपकली उसके सिर पर गिर गई हो तो उसका तात्पर्य है कि अब उसकी झोली में अच्छे अवसरों की बरसात होने वाली है।

एवं वे लोग अब अधिक दिनों तक बेरोजगार नहीं कहलाएंगे अब उनका समाज में खुद का नाम होगा एवं उन लोग सम्मान की नजरों से देखेंगे. उन्हें धन के साथ-साथ सामाजिक लाभ भी होगा।बहुत ही जल्द उनके सारे सपने पूरे होने वाले हैं।

इसे भी पढ़े :- सपने में बहुत सारे मंदिर का दिखाई देना देता है बहुत ही अदभुत संकेत।

इसे भी पढ़ें – पन्ना रत्न क्या है, इसके चमत्कारी फायदे और अभिमंत्रित कहाँ से प्राप्त करें ?

 

इसे भी पढ़ें :~ राहु, केतु और शनि ग्रह को शांत करने वाला चमत्कारी रत्न और धारण करने की विधि ?

सपने में छिपकली का सिर पर गिरना,( Sapne Mein Chipkali ka sir par  girna)

उत्तर :-यदि किसी नव दंपति के द्वारा जिसको संतान की इच्छा हो।सपने में छिपकली को सिर पर गिरते देखा,( Sapne Mein chhipkali ka sir per girna dekhne ka matlab)गया है तो इसका तात्पर्य यह है कि उसकी खाली गोद भरने वाली है।

भगवान की दया से अब उसके घर किलकारियां गूंजने वाली है एवं तेजस्वी बालक या बालिका का आगमन होने वाला है। जो उसके सौभाग्य को बढ़ाने वाले होंगे एवं उसके परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा।

 

सपने में छिपकली का सिर पर गिरना,( Sapne Mein Chipkali ka sir par  girna)

उत्तर:- यदि यह सपना किसी ऐसे दंपत्ति के द्वारा देखा गया है। जिन की संतान है एवं वे लोग अपने संतान को लेकर काफी दुखी एवं चिंतित रहते हैं कि आखिर उसके भविष्य का क्या होगा ???तो अब समय आ गया है।

जब आप अपनी सारी चिंताओं को त्याग दें क्योंकि यह सपना शुभ संकेत दे रहा है।अब आपके और आपके संतान के बीच आ रही समस्याओं का समाधान होगा एवं आपकी संतान अब शांत एवं सुशील होगी एवं धीरे-धीरे उसकी बुद्धि में परिवर्तन होगा।

एवं उसके अवगुण दूर होंगे और वह गुणों से परिपूर्ण होगा .आपके और उसके बीच की दूरी कम जाएगी और आपके घर में खुशियों का माहौल बनेगा एवं सामाजिक प्रतिष्ठा भी बढ़ेगी।

इसे भी पढ़ें :- पन्ना रत्न धारण करने के फायदे और नुकसान ?

 

इसे भी पढ़ें – कार्यों में सफलता, दांपत्य सुख एवं सभी सुखों की प्राप्ति हेतु पहनें ओपल रत्न

 

सपने में छिपकली का सिर पर गिरना,( Sapne Mein Chipkali ka sir par  girna)

उत्तर:- यदि आप व्यापारिक वर्ग से हैं और आपके द्वारा स्वप्न में छिपकली को सिर पर गिरते देखा गया है।तो इसका तात्पर्य यह है कि मां लक्ष्मी आपकी झोली में ढेरों खुशियां देने वाली है।आपको धन-धान्य से संपन्न करने वाली है।

आपका व्यापार भले ही अभी छोटा हो ,किंतु आने वाले समय में आप का बोलबाला होने वाला है एवं छोटा से छोटा किया गया अभी का निवेश भविष्य में आपको बहुत ही अनुकूल फल देने वाला है। बहुत से नवीनतम कार्य की भी पूर्ति होने वाली है. आपके घर में मांगलिक कार्य के साथ-साथ खुशियों का माहौल बना रहेगा तथा आपकी सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी एवं लोग आपको बहुत ही सम्मान की नजरों से देखेंगे. आगे भविष्य आपका बहुत ही उज्जवल है।

एवं आपका जीवन हर चीज से परिपूर्ण होगा।आपके परिवार के लोग भी आपके साथ अच्छे से मेल मिलाप से रहेंगे जिससे आपको काफी मानसिक शांति रहेगी एवं मन विचलित नहीं होगा यह सपना हर तरफ से आपके लिए शुभ है।

 

इसे भी पढ़ें – सफेद पुखराज के 10 चमत्कारी फायदे –

 

इसे भी पढ़ें – राजनीति में अपार सफलता, लक्ष्य की प्राप्ति, मान सम्मान एवं उच्च पद की प्राप्ति हेतु पहनें माणिक्य रत्न

जय भवानी दोस्तों! आशा है आप सभी के मन में उठ रहे ढेरों सवालों के जवाब देने में मैं सक्षम हो पाई होंगी. यदि फिर भी किसी के प्रश्न रह गए होंगे तो आशा है आप मुझे क्षमा करेंगे।

मैं अपने लेख के द्वारा यह प्रयत्न करती हूं कि हर किसी के सवालों के जवाब मैं अपने पोस्ट के माध्यम से दे सकूं. आप अपना प्यार और सम्मान इसी तरह मुझे देते रहें और मेरे द्वारा लिखे लिखे गए लेख को शेयर करें और हमारे वेबसाइट पर अधिक से अधिक विजिट करें! जिससे आपको विभिन्न प्रकार की जानकारियां उपलब्ध हो सक। आपका बहुत-बहुत धन्यवाद!
जय भवानी !!!

इसे भी पढ़ें :- नजर दोष, शत्रुओं से रक्षा, व्यापार में वृद्धि एवं सभी कार्यों में सफलता प्राप्ति के लिए धारण करें यह रत्न 

 

इसे भी पढ़ें – परिवारिक सुख एवं ज्ञान में अपार वृद्धि के लिए धारण करें यह रत्न – जीवन बदल देने वाला रत्न 

 

Leave a Comment