सोमवार के दिन काला सांप देखना बदल देगा 24 घंटे में किस्मत, Sapne Mein Kala saap dekhna

सोमवार के दिन काला सांप देखना बदल देगा 24 घंटे में किस्मत, Sapne Mein Kala saap dekhna

सोमवार के दिन काला सांप देखना, सोमवार के दिन सांप देखना, सांप, काला सांप

 

सोमवार के दिन काला सांप देखना : सोमवार के दिन अगर किसी को काला सांप दिखाई देता है तो मन में एक सवाल जरूर उत्पन्न होता है कि सोमवार के दिन काला सांप का दिखाना क्या शुभ है या अशुभ ?

Somwar ke din saap : जब हमें सोमवार के दिन काला सांप दिखाई देता है तो हम सोच में पड़ जाते हैं कि काले सांप का सोमवार के दिन देखना हमारे लिए सुबह या फिर अशुभ ? इसके बारे में जानने के लिए बहुत ही ज्यादा बेताब रहते हैं।
सप्ताह का प्रत्येक दिन किसी न किसी देवता को समर्पित किया गया है। सप्ताह का पहला दिन यानी कि सोमवार का दिन भगवान शिव जी को समर्पित है उनके गले में नाग महाराज स्थित है इसके अलावा सर पर चांद हैं, शास्त्रों की ऐसी मान्यता है कि सोमवार के दिन अगर किसी भी स्थिति में आपको सांप दिखाई दे जाए,

तो इस व्यक्ति के लिए उसका आने वाला समय बहुत ही भाग्यशाली माना जाता है।
आज हम आपको बताते हैं कि सोमवार के दिन सांप का दिखाने से आपके जीवन पर इसका क्या प्रभाव पड़ता है ।

शिव मंदिर में सांप दिखना, ( shiv mandir mein saap dekhna )

अगर सोमवार के दिन आपको शिव मंदिर में या मंदिर के आसपास आपको सांप दिखाई दे जाए तो आप घबराएं नहीं क्योंकि सांप का दिखाना आपके लिए बहुत ही शुभ है। इसका यह अर्थ होता है कि आपके जीवन के समस्त कष्ट दूर होने वाले हैं इसके अलावा आपको भगवान शिव की कृपा प्राप्त होगी और जीवन में सुख शांति और समृद्धि बढ़ेगा।

रास्ते में सांप का दिखाना ( raste mein saap ka dikhna )

सोमवार के दिन सुबह अगर आप कहीं जा रहे हैं और रास्ते में आपको सांप दिखाई देता है तो यह अच्छा माना जाता है यह आपको संकेत करता है,

कि आप पर माता लक्ष्मी की विशेष कर कृपा बरसाने वाली है। इसके अलावा आने वाले निकट समय में आपका प्रमोशन भी हो सकता है और अगर आप व्यापारी है तो आपके व्यापार में आपको बड़ा मुनाफा देखने को मिल सकता है।

इसे भी पढ़े :- घर में सांप का आना जाने शुभ या अशुभ ?

सोमवार के दिन काला सांप देखना ( somwar ke din kala saap dekhna )

सोमवार के दिन काला सांप का दिखाना बहुत ही शुभ माना जाता है। यह आपको संकेत देता है कि आपके जीवन में जो भी कष्ट है वह सारे कष्ट दूर होने वाले हैं आपके जीवन में सकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव बढ़ाने वाला है और जीवन में सुख शांति समृद्धि बढ़ाने वाली है शिव जी की विशेष कृपा आपको प्राप्त होगी।

Parliament Hill

 

 

Leave a Comment