सपने में कंबल देखना, seeing Blankets in dream, sapne me kambal dekhna

सपने में कंबल देखना, seeing Blankets in dream, sapne me kambal dekhna

 
Blanket


कंबल का परिचय ( blanket dream interpretation ) 



नमस्कार दोस्तों 
आप सभी जानते ही होंगे कि कंबल किसे कहा जाता है दोस्तों अगर आप ठंडे प्रदेश में रहते है तो आप तो कभी कंबल ( sapne me kambal dekhna ) नामक वस्तु को भूल ही नहीं सकते हैं। दोस्तों कंबल को हम ठंडी के दिनों में उपयोग करते हैं जब शीत ऋतु आ जाती हैं। और हम उसे अपने ऊपर ओढ़कर अपने आप को हम ठंडी से बचाते है।
 
 

मुझे आज भी याद है कि बचपन में जब ठंड का मौसम होता था तो मेरा कंबल ( sapne me kambal ) से निकलने का भी मन नहीं करता था। ऐसा मन होता था कि चोबिसो घंटे उसी में रहूं। लोग शीत ऋतु में इसे बाजार में जाकर खरीदते है और रात को इसे अपने ऊपर ओढ़कर अपने आप को ठंडी से बचाते है।  

इसे भी पढ़ें :- सम्मोहन विद्या क्या है और इसे सीखने के अत्यंत शक्तिशाली फायदे ? 

 

 

स्वप्न ज्योतिष शास्त्र और कंबल ( blanket dream meanings )

 
दोस्तों सपने हर किसी को आते है बस बात यह होती है कि किसी को सपने याद रहते है तो किसी को नहीं। (Blanket dream interpretation ) दोस्तों कोई कोई सपने ऐसे होते है जो हमें याद रहते है वह सपने जो हमें याद रहते है (1) जो सपने अच्छे होते है (2) जो सपने बुरे होते है।
 
 
 इस प्रकार के सपने हमें याद रहते है। अगर आप कोई सपना एक बार देखते है तो उसका कोई मतलब नहीं होता है अगर आप सपना दो तीन बार देखते है तो उस सपने का मतलब होता है। दोस्तों हर सपने का कोई मतलब जरूर होता है सपना हमारे आने वाले समय में होने वाले घटनाओं को हमें पहले से बता देता है।
 
 
 

 जिससे उस सपने का मतलब हम जानकर उसका ज्यादा से ज्यादा लाभ ले सके या उससे सावधान हो सके। दोस्तों सपने में कम्बल देखना यह सपना बुरा सपना माना गया है। यह सपना देखने वाले व्यक्ति के आने वाले समय में बीमारी होने की ओर संकेत करता है।

इसे भी पढ़ें :- बच्चे को नजर से बचाने के 15 जबरदस्त उपाय ? 

 

 

 

सपने में कंबल देखना ( sapne me kambal dekhna)

 

स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार यदि कोई व्यक्ति अपने सपने में कंबल ( blanket dream interpretation ) देखता है तो यह सपना बुरा सपना माना गया है उसके आने वाले समय में उसे कोई बीमारी हो सकती है अगर यही सपना कोई स्त्री देखती है तो उनके लिए भी उन्हें भी उनके आने वाले समय में कोई बीमारी हो सकती है। 


इसे भी पढ़ें: स्याही के कांटे से महाशक्तिशाली वशीकरण कैसे करें ?

Leave a Comment