सपने में न्यायालय देखना, seeing court in dream, sapne me nyayalay dekhna

 

 

सपने में न्यायालय देखना, seeing court in dream, sapne me nyayalay dekhna

 

 




इसे भी पढ़ें: स्याही के कांटे से महाशक्तिशाली वशीकरण कैसे करें ?

 

न्यायालय का परिचय ( court dream interpretation )

 
नमस्कार दोस्तों 
आप सभी न्यायालय ( court ) को तो जानते ही होंगे। न्यायालय ( court ) में हम न्याय लेने जाते है। जहां से हमें न्याय मिलता है। जब कोई एक व्यक्ति दूसरे व्यक्ति के साथ अन्याय करता है तो वह व्यक्ति जिसके साथ अन्याय हुआ रहता है वह व्यक्ति न्यायालय ( court dream meanings ) में जाता है फ़रियाद लेकर की उस व्यक्ति ने मेरे साथ अन्याय किया है और न्यायालय उसे इंसाफ दिलाने की पूरी कोशिश करती है।
 
 
 
न्यायालय ( court dream interpretation ) मनुष्य को न्याय दिलाने के लिए बनाया गया है। बहुत वर्षों पहले भी न्यायालय हुआ करते थे राजा महाराजाओं के जमाने में भी न्यायालय हुआ करते थे। और उस समय भी राजा प्रजा को न्याय देता था। और आज भी लोगों को न्याय मिलता है।

स्वप्न ज्योतिष शास्त्र और न्यायालय ( seeing court in dream )


दोस्तों सपने हर किसी को आते है बस बात यह होती है कि किसी को सपने याद रहते है तो किसी को नहीं। दोस्तों कोई कोई सपने ऐसे होते है जो हमें याद रहते है वह सपने जो हमें याद रहते है (1) जो सपने अच्छे होते है (2) जो सपने बुरे होते है। इस प्रकार के सपने हमें याद रहते है। अगर आप कोई सपना एक बार देखते है तो उसका कोई मतलब नहीं होता है अगर आप सपना दो तीन बार देखते है तो उस सपने का मतलब होता है।

 
 
इसे भी पढ़ें :- काला जादू क्या है और काला जादू कैसे सीखे ? 
 

 दोस्तों हर सपने का कोई मतलब जरूर होता है सपना हमारे आने वाले समय में होने वाले घटनाओं को हमें पहले से बता देता है। जिससे उस सपने का मतलब हम जानकर उसका ज्यादा से ज्यादा लाभ ले सके या उससे सावधान हो सके। सपने में न्यायालय देखना यह सपना अच्छा सपना माना गया है यह सपना आपको आपके झगड़े में सफलता प्राप्त होगी इस बात की ओर संकेत करता है।


इसे भी पढ़ें :- टोना टोटका क्या होता है और टोना टोटका हटाने का उपाय ? 

 

 

सपने में न्यायालय देखना – ( sapne me nyayalay dekhna )


स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार यदि कोई व्यक्ति अपने सपने में न्यायालय ( court ) देखता है तो उसके आने वाले समय में उसे उसके झगड़े में सफलता प्राप्त होगी अगर यही सपना कोई स्त्री देखती है तो आने वाले समय में उन्हें भी उनके झगड़े में सफलता प्राप्त होगी।



इसे भी पढ़ें :- बच्चे को नजर से बचाने के 15 जबरदस्त उपाय ? 

 

 

Leave a Comment