सपना में सोना खरीदना देखना,(sapna me sona kharidna)

 सपना में सोना खरीदना देखना,(sapna me sona kharidna)

सपना में सोना खरीदना देखना,(sapna me sona kharidna)

 

इसे भी पढ़ें – मोती की माला के 20 चमत्कारी फायदे – जान कर हो जायेंगे हैरान

 

इसे भी पढ़ें – कार्यों में सफलता, व्यापार में वृद्धि एवं सभी परेशानियों से छुटकारा हेतु धारण करें पीताम्बरी नीलम

 

जय बाबा भैरव!!! दोस्तों आशा है बाबा भैरव की कृपा से आप लोग सभी बहुत ही अच्छे होंगे कुशल मंगल होंगे एवं हंसी खुशी से होंगे बाबा भैरव आप सभी की मनोकामना को पूर्ण कर रहे।

होंगे एवं आपके घर में विभिन्न मांगलिक कार्य संपन्न हो रहे होंगे मेरी बाबा भैरव से यही प्रार्थना रहती है कि हम सबको उनकी छत्रछाया हमेशा यूं ही मिलती रहे एवं उनका आशीर्वाद हम लोगों पर ऐसे ही बना रहे।

दोस्तों मैं आज आप सभी के लिए एक नया विषय लेकर आई हूं जिसका शीर्षक है सपना में सोना खरीदना देखना,( Sapne Mein Sona kharidna) उसका फल शुभ होता है अथवा अशुभ होता है।इसके बारे में विस्तृत जानकारी हम इस पोस्ट के माध्यम से आपको देंगे

खरीदारी! दोस्तों खरीदारी करना किसको पसंद नहीं है। मैं हूं या आप हो सभी लोगों को बाजार जाना एवं नए नए तरह-तरह के चीजों को खरीदने का अपना ही एक अलग मजा है।बस जेब में पैसे होनी चाहिए।

 

Parliament Hill

इसे भी पढ़ें – स्फटिक की माला के 10 चमत्कारी फायदे

 

इसे भी पढ़ें – काले जादू से रक्षा, सभी मनोकामना पूर्ति हेतु एवं जीवन में शांति हेतु धारण करें मूंगा रत्न 

 

उसके बाद तो खरीदारी खुद पर खुद हो जाती है।वैसे तो लोगों के पास जब पैसे अधिक हो जाते हैं तो लोग सोने या चांदी के आभूषण ,बर्तन, गहने आदि लेते हैं।आखिर ले भी क्यों ना भगवान ने उन्हें पैसे भी तो इसी बात के लिए दिए हैं।

ताकि वह सोने से बनी हुई विभिन्न चीजों की खरीदारी कर सके एवं अपने सौभाग्य को बढ़ा सकें तो कुछ लोग मेरे जैसे होते हैं जिन्हें सपने में केवल सोना ही सोना दिखाई देता है।

दोस्तों !कभी-कभी ऐसा होता है कि सपने में लोगों को सोना खरीदते,( Sapne Mein Sona kharidna dekhna) दिखाई देता है लोग तो खुशी से झूम उठते हैं।यह सपना देख कर और सोचते हैं काश कुछ और देर यह सपना चलते रहता तो मजा आ जाता।

किंतु जब वह स्वप्न की दुनिया से वास्तविक दुनिया में आते हैं तब उन्हें लगता है कि आखिर भगवान जी हमसे चाहते क्या हैं वह हमसे सपने के माध्यम से क्या कहना चाहते हैं।

सपने में सोना खरीदने का फल शुभ होता है अथवा अशुभ होता है इसी विचार में हम खो जाते हैं तो आइए हम जानते हैं क्या कहता है हमारा स्वप्न शास्त्र एवं ज्योतिष विज्ञान सपने में सोना खरीदते देखने,( Sapne Mein Sona kharidna Kaisa Hota Hai) के बारे में यह सपना शुभ होता है अथवा अशुभ होता है इस बात की विस्तृत जानकारी हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से देंगे

 

इसेभी पढ़े :- जरकन ( zicron american diamond ) क्या होता है, जरकन के फायदे और इसे कैसे खरीदे ।

इसे भी पढ़ें – पन्ना रत्न क्या है, इसके चमत्कारी फायदे और अभिमंत्रित कहाँ से प्राप्त करें ?

 

इसे भी पढ़ें :~ राहु, केतु और शनि ग्रह को शांत करने वाला चमत्कारी रत्न और धारण करने की विधि ?

सपना में सोना खरीदना देखना,(sapna me sona kharidna)

उत्तर :- यदि यह सपना किसी व्यापारिक वर्ग के द्वारा देखा गया है तो या इस बात का सूचक है कि आप बहुत सब भाग्यशाली हैं तभी आपको यह अद्भुत सपना आया है।मां लक्ष्मी स्वयं आपके घर धन के कलश को लेकर आपके द्वार पर पधारने वाली है।

आपके घर में मांगलिक कार्यों का समापन होने का समय आ चुका है. आर्थिक स्थिति बहुत ही अच्छी होने वाली है।लोगों के बीच में आपका एक अच्छा मुकाम बनेगा आपके व्यापार की भी बढ़ोतरी होगी।

इसे भी पढ़ें :- पन्ना रत्न धारण करने के फायदे और नुकसान ?

 

इसे भी पढ़ें – कार्यों में सफलता, दांपत्य सुख एवं सभी सुखों की प्राप्ति हेतु पहनें ओपल रत्न

इसे भी पढ़ें – सफेद पुखराज के 10 चमत्कारी फायदे –

 

इसे भी पढ़ें – राजनीति में अपार सफलता, लक्ष्य की प्राप्ति, मान सम्मान एवं उच्च पद की प्राप्ति हेतु पहनें माणिक्य रत्न

सपना में सोना खरीदना देखना,(sapna me sona kharidna)

उत्तर:- यदि किसी दंपत्ति जिसको संतान की इच्छा है एवं उसे अभी तक यह सुख प्राप्त नहीं हुआ है तो अब उसे खुश होना चाहिए क्योंकि खुशियां आपके घर पधारने वाली हैं।आपके घर में किलकारी गूंज ने वाली है।

आपको बहुत ही जल्द पुत्र धन या पुत्री धन की प्राप्ति होने वाली है जो आपकी लिए काफी भाग्यशाली होगा।उसके आने के पश्चात आपका नया घर या नया भवन बने हो सके तो आप जमीन जायदाद गाड़ी भी ले सकते हैं ।

आपका आने वाला संतान आपके भाग्य के ताले का चाबी लेकर आएगा।यह सपना आपके लिए बहुत शुभ है।

इसे भी पढ़े :- ओपल रत्न क्या है, ओपल रत्न के फायदे और ओपल रत्न कैसे खरीदे।

इसे भी पढ़ें – रुद्राक्ष क्या है, रुद्राक्ष के प्रकार, उनके शक्तिशाली फायदे और धारण करने की विधि

इसे भी पढ़ें – मच्छ मणि क्या है, इसके 10 चमत्कारी फायदे और धारण करने की विधि

सपना में सोना खरीदना देखना,(sapna me sona kharidna)

उत्तर :-यदि यह सपना,( Sapne Mein Sona kharidna Kaisa Hota Hai) किसी बेरोजगार युवक या युवती के द्वारा देखा गया है तो इसका तात्पर्य है कि आने वाला समय अब उसका होने वाला है ।अब उसके भाग्य की रेखाएं अनुकूल परिणाम देने को तैयार है।

अब उसे रोजगार से वंचित रहना नहीं पड़ेगा।मां लक्ष्मी की कृपा साक्षात उस पर बरसने वाली है। आने वाला समय बहुत ही भाग्यशाली होगा एवं आपके सभी इच्छाओं की भी पूर्ति होगी।

इसे भी पढ़े :- मच्छ मणि के फायदे और इसे कोन धारण कर सकता है और इसे कैसे खरीदे ।

इसे भी पढ़ें :- नजर दोष, शत्रुओं से रक्षा, व्यापार में वृद्धि एवं सभी कार्यों में सफलता प्राप्ति के लिए धारण करें यह रत्न 

 

इसे भी पढ़ें – परिवारिक सुख एवं ज्ञान में अपार वृद्धि के लिए धारण करें यह रत्न – जीवन बदल देने वाला रत्न 

 

सपना में सोना खरीदना देखना,(sapna me sona kharidna)

अब समय आ गया है कि उन्हें शारीरिक स्वास्थ्य के साथ-साथ आर्थिक संपन्नता भी भगवान जी की कृपा से मिलने वाली है अब उनका पैसा शुभ कार्य पर खर्च होगा।अब उन्हें शारीरिक स्वास्थ्य लाभ के थ-साथ मानसिक स्वास्थ्य लाभ भी होगा एवं आपका मन बहुत ही प्रफुल्लित रहने वाला है।

आप ढेरों शुभ कार्य में भाग लेने वाले हैं। भगवान आपकी कठिन समय को अब अच्छे समय में बदलने के लिए आ रहे हैं आपके द्वार. अत यह सपना के लिए बहुत ही शुभ है।

यह सपना किसी भी आयु वर्ग के द्वारा यदि देखा गया है तो हमेशा ही सुखद होगा एवं सकारात्मक पड़ी नाम लेकर आएगा आप लोग भगवान पर बस अपनी विश्वास को बनाए रखें।

यदि प्रभु हमारे जीवन में कभी कठिन समय लाते हैं तो हमें वह हर चीज जो मैं सक्षम बनाना चाहते हैं और यदि कुछ अच्छी चीज जो को दे रहे हैं तो इसका तात्पर्य है कि हमारे द्वारा अच्छे कर्मों का परिणाम मिलने वाला है ।आपको मेरा यह लेख बहुत पसंद आया होगा एवं आपके सवालों के जवाब भी मिल गए होंगे।

हमारे वेबसाइट पर ऐसे ही विजिट करते रहिए और अपना प्यार और दुलार ,मान -सम्मान ऐसे ही हमें देते रहिए ।आप सभी का बहुत बहुत धन्यवाद हमारे वेबसाइट पर विजिट करने के लिए।

जय बाबा भैरव !!!

इसे भी पढ़ें – रुद्राक्ष क्या है, रुद्राक्ष के प्रकार, उनके शक्तिशाली फायदे और धारण करने की विधि

इसे भी पढ़ें – मच्छ मणि क्या है, इसके 10 चमत्कारी फायदे और धारण करने की विधि

 

Leave a Comment