सपने में साबुन देखना, sapne me sabun dekhna

 

सपने में साबुन देखना

 

सपने में साबुन देखना, sapne me sabun dekhna

 


इसे भी पढ़ें :- टोना टोटका क्या होता है और टोना टोटका हटाने का उपाय ? 

 

साबुन का परिचय (sapne me sabun dekhna)


नमस्कार दोस्तों
आज हम बात करेंगे के सपने में साबुन देखने का क्या मतलब होता है दोस्तों आप तो जानते ही होंगे कि साबुन किसी कहा जाता है साबुन वह होता है जिसे हम नहाने में उपयोग करते है दोस्तों साबुन दो प्रकार का होता है पहला जिसे हम नहाने के लिए उपयोग करते है और दूसरा जिसे हम कपड़े धोने के लिए उपयोग करते है।

 
 

 दोस्तों कपड़े धोने के साबुन को अलग तरह से बनाया जाता है और नहाने के साबुन को अलग तरह से बनाया जाता है। दोस्तों साबुन वनस्पति तेल से बनता है। दोस्तों साबुन से नहाने से हमारी त्वचा अच्छी रहती है। दोस्तों पहले लोगो के पास साबुन नहीं हुआ करता था तो वह लोग चंदन से नहाया करते थे लेकिन दोस्तों उस समय चंदन से वही नहाता था जिसके पास अधिक धन हुआ करता था गरीब आदमी चंदन नहीं खरीद सकता था।

 

इसे भी पढ़ें :- भूत प्रेत क्या है इससे बचने के उपाय और रक्षा ताबीज।

Parliament Hill
 

स्वप्न ज्योतिष शास्त्र और साबुन (sapne me sabun ko dekhna)


दोस्तों स्वप्न ज्योतिष शास्त्र साबुन को अच्छी दृष्टि से देखता है यह सपना यदि कोई देखता है तो उसके आने वाले समय में अगर उसे कोई बीमारी है तो वह बीमारी दूर होगी और उसे स्वास्थ्य लाभ होगा। दोस्तों अगर यही सपना कोई स्त्री देखती है तो उनके लिए भी यह सपना शुभ सपना है उसे भी स्वास्थ्य लाभ होगा और उस कोई बीमारी है तो वह दूर होगी। दोस्तों सपने सभी को आते है लेकिन कुछ सपने याद रहते है तो कुछ सपना नहीं याद रहते है दोस्तों हर सपने का कोई न कोई मतलब जरूर होता है।

इसे भी पढ़ें :- सम्मोहन विद्या क्या है और इसे सीखने के अत्यंत शक्तिशाली फायदे ? 

सपने में साबुन देखना (sapne me sabun dekhne ka matlab)


स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार यह सपना एक शुभ सपना है यदि कोई व्यक्ति अपने सपने में साबुन देखता है तो उसके आने वाले समय में उसे स्वास्थ्य लाभ होगा, बीमारी दूर होगी अगर यही सपना कोई स्त्री देखती है तो उनके लिए भी यह सपना एक शुभ सपना है उनके भी आने वाले समय में उन्हें भी स्वास्थ्य लाभ होगा, बीमारी दूर होगी।

 
 

Leave a Comment