सपने में हाथ धोना, sapne me hath dhona

सपने में हाथ धोना, sapne me hath dhona





हमें हाथ क्यों धोना चाहिए ? (wash hands)

 

 

 

नमस्कार दोस्तों

 

आज हम बात करेंगे कि सपने में हाथ धोने (wash hands dream interpretation) का क्या मतलब होता है। दोस्तों हाथ धोकर हम दूसरों का नहीं अपना ख्याल रखते हैं और बीमारियों को हजारों किलोमीटर दूर रखते हैं। दोस्तों बहुत सारे अध्ययनों में यह पता चला है कि ज्यादा से ज्यादा रोग हाथ के संपर्क के आने से होते हैं। इसलिए हम हमारे हाथों को साबुन से धोकर इन रोगों को अपनों से दूर रख सकते हैं।
 
 
 
 गंदे हाथों ( wash hands dream ) से खाने को छूने से सालमोनेला, ई कोलाई, दस्त जैसी संक्रामक बीमारियां फैलती है। दोस्तों हमारे हाथों में से ज्यादा से ज्यादा बैक्टीरिया हमारे उंगली और नाखूनों में होती है। दोस्तों बाथरूम के उपयोग के बाद हमारी उंगलियों में जो बैक्टीरिया होते हैं उनकी संख्या डबल हो जाती है।
 

स्वप्न ज्योतिष शास्त्र और हाथ धोना ( wash hand dream meanings)

 

 

 

दोस्तों स्वप्न ज्योतिष शास्त्र सपने में हाथ धोने ( wash hands in dream ) को कार्य के अपूर्ण होने और कार्यों को नाकामयाबी के दृष्टि से देखता है अर्थात जो व्यक्ति अपने सपने में खुद को हाथ धोते हुए देखता है या दूसरों को हाथ धोते (wash hands ,) हुआ देखता है उसके आने वाले समय में उसके कार्य अपूर्ण होंगे और उसे उसके कार्यों में नाकामयाबी हासिल हो सकती है।
 
 
 दोस्तों यह सपना बुरा सपना माना गया है दोस्तों यहां पर हम यह नहीं कह सकते हैं कि आपको ना कामयाबी हासिल होगी ही होगी हो सकता है कि आपको नाकामयाबी ना हासिल हो अगर आप अपना मनोबल ऊंचा रखते हैं तो हो सकता है कि आपको नाकामयाबी ना हासिल हो दोस्तों यहां पर यह देखा गया है यह सपना 90 परसेंट लोग जो यह सपना देखे हैं उन्हें ना कामयाबी हासिल हुई है और 10 परसेंट लोगों को नहीं आ सील हुई है इसके लिए अगर आप अपना मनोबल ऊंचा रखेंगे तो हो सकता है कि आपको ना कामयाबी हासिल ना हो।

 

 

इसे भी पढ़ें : काला जादू क्या है? और इसे कैसे सीखें 

 

 

दोस्तों सपने सबको आते हैं और हर सपने का कोई ना कोई मतलब जरूर होता है। अगर आपने कोई सपना एक बार देखा है तो उसका कोई मतलब नहीं होता है अगर आप वही सपना बार-बार देखते हैं तब जाकर उसका कोई मतलब होता है। दोस्तों हमारा अवचेतन मन हमें सपनों के माध्यम से हमारे आने वाले समय में हमारे साथ क्या होगा इसकी हमें सूचना देता है जिससे हम उस सपने के बारे में जानकर उसका ज्यादा से ज्यादा फायदा उठा सके या सावधान हो सकें।

 

 
 
 

सपने में हाथ धोना – ( wash hands in dream )

 

 

 

दोस्तों स्वप्न ज्योतिष शास्त्र सपने में हाथ धोने ( wash hands in dream ) को कार्य के अपूर्ण होने और कार्यों को नाकामयाबी के दृष्टि से देखता है अर्थात जो व्यक्ति अपने सपने में खुद को हाथ धोते हुए देखता है या दूसरों को हाथ धोते हुए देखता है उसके आने वाले समय में उसके कार्य अपूर्ण होंगे और उसे उसके कार्यों में नाकामयाबी हासिल हो सकती है। अगर यही सपना कोई स्त्री देखती है तो उनके लिए भी यह सपना बुरा सपना है उनके लिए भी यह सपना ऐसा ही बताता है।

 

 
इसे भी पढ़ें: स्याही के कांटे से महाशक्तिशाली वशीकरण कैसे करें ?

Leave a Comment