सपने में चूड़ी देखना, sapne me chudi dekhna, seeing Bengals in dream

 

 

सपने में चूड़ी देखना, sapne me chudi dekhna, seeing Bengals in dream

 

 

 


इसे भी पढ़ें :- बुरी नजर से बचने के जबरदस्त 15 उपाय

चूड़ी का परिचय ( seeing Bengals in dream )


नमस्कार दोस्तों
आज हम बताएंगे कि सपने में चूड़ी देखने का क्या मतलब होता है दोस्तों चूड़ियां बहुत प्रकार की देखने को मिलती है आप बाजार में जाते होंगे तो आप देखते होंगे की चूड़ियां लाल, हरी, नीली, पीली, बहुत से कलर कि देखने को मिल जाती है। चूड़ियां ( Bengals in dream ) स्त्रियों के सुहाग को बताता है। भारत में अलग अलग प्रदेश में लोग अलग अलग प्रकार की चूड़ियां पहनते है। बहुत लोग हांथी दांत की चूड़ियां पहनते है बहुत लोग प्लास्टिक कि चूड़ियां पहनते है, बहुत लोग कांच की चूड़ियां ( Bengals dream interpretation ) पहनते है। आजकल कांच कि चूड़ियां लोग ज्यादा पहनते है। भारत में बिना सुहाग कि लड़कियां चूड़ी नहीं पहनती। क्योंकि चूड़ियां सुहाग को बताई है।

इसे भी पढ़ें :- भूत प्रेत क्या है और इनसे बचने का उपाय

 

स्वप्न ज्योतिष शास्त्र और चूड़ियां ( Bengals dream meanings )


दोस्तों सपना सबको आता है और हर सपने का कोई न कोई मतलब जरूर होता है। जो सपना एक बार आता है उसका कोई मतलब Bengals dream interpretation ) नहीं होता है। जो सपना बार बार आए उसका मतलब होता है। सपना हमारे भविष्य में हमारे साथ क्या होगा उसकी सूचना हमें पहले से ही दे देता है जिससे हम उस सपने का पूरा से पूरा फायदा उठा सके या सावधान सके। दोस्तों स्वप्न ज्योतिष ( Bengals dream meanings ) शास्त्र के अनुसार हम कोई न कोई सपना जरूर देखते है लेकिन हमें सपना याद भी रहता है और नहीं भी। जो सपने अच्छे होते है वह हमें याद रहते है और जो सपने बुरे होते है वह हमें याद रहते है। हमारा अवचेतन में भविष्य में होने वाली घटनाओं के बारे में हमें पहले से अवगत कराने की कोशिश करता है। सपने में चूड़ी देखना यह सपना पुरुषों के लिए कोई भी संकेत नहीं देता है। यह सपना स्त्रियों के लिए ही संकेत देता है। सपने में चूड़ियां देखना इस सपने को स्वप्न ज्योतिष शास्त्र आयु बढ़ने के नजरिए से देखता है।


इसे भी पढ़ें :- टोना टोटका क्या होता है, टोना टोटका हटाने का उपाय

Parliament Hill

सपने में चूड़ियां देखना – ( Bengals dream meanings )


स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार यदि कोई स्त्री अपने सपने में चूड़ियां ( Bengals dream ) देखती है तो उसके आने वाले समय में उसके पति के आयु में वृद्धि होगी। पुरुषों के लिए यह सपना कोई संकेत नहीं देता है। 

 


1 thought on “सपने में चूड़ी देखना, sapne me chudi dekhna, seeing Bengals in dream”

Leave a Comment