सपने में चांदी की बिछिया देखना,( sapne me chandi ki bichhiya dekhna)

सपने में चांदी की बिछिया देखना,( sapne me chandi ki bichhiya dekhna)

सपने में चांदी की बिछिया देखना,( sapne me chandi ki bichiya dekhna)

 

जय श्री राम दोस्तों ,प्रभु श्री राम की कृपा से आशा है, आप लोग बहुत अच्छे होंगे एवं सुकून की जिंदगी जी रहे होंगे।आपके जीवन में प्रभु श्री राम जी की कृपा से किसी भी चीज की कमी नहीं होगी।

दोस्तों आज मैं से आप सभी के लिए एक नया विषय लेकर आई हूं।आज मै सपने में चांदी की बिछिया देखना का फल शुभ होता है अथवा अशुभ होता है इसका विस्तार से चर्चा करूंगी।

इसे भी पढ़ें :- नजर दोष, शत्रुओं से रक्षा, व्यापार में वृद्धि एवं सभी कार्यों में सफलता प्राप्ति के लिए धारण करें यह रत्न 

 

इसे भी पढ़ें – परिवारिक सुख एवं ज्ञान में अपार वृद्धि के लिए धारण करें यह रत्न – जीवन बदल देने वाला रत्न 

 

 

चांदी के बिछिया,( Sapne Mein Chandi Ki Bichhiya dekhna Kya Hota Hai) जो औरत के सिंगार में चार चांद लगाती है एवं चांदी के बिछिया औरतों के सुहाग की निशानी है।बाजार में जाने कितने ही मनमोहक चांदी की बिछिया उपलब्ध है।

चांदी से बनी हुई है चीजें मन एवं मस्तिष्क को एकाग्र करने में सक्षम होती है।इसलिए बहुत से लोगों के द्वारा चांदी से बनी हुई चीजें पहना जाता है एवं उपहार स्वरुप भी दिया जाता है।

Parliament Hill

चांदी से जुड़े सपने,( Sapne Mein Chandi Ki Bichhiya dekhna Kaisa Hota Hai)आने का अर्थ यह है कि जल्द ही हमारा भाग्य उदय होने वाला है एवं हमारे जीवन बहुत से परिवर्तक आने वाले हैं। आइए स्वप्न शास्त्र तथा ज्योतिष विज्ञान के माध्यम से जानते हैं कि सपने में चांदी के बिछिया देखने का फल क्या होता शुभ होता है अथवा अशुभ होता है।

 

इसे भी पढ़ें – मोती की माला के 20 चमत्कारी फायदे – जान कर हो जायेंगे हैरान

 

इसे भी पढ़ें – कार्यों में सफलता, व्यापार में वृद्धि एवं सभी परेशानियों से छुटकारा हेतु धारण करें पीताम्बरी नीलम

इसे भी पढ़े :- पन्ना रत्न के फायदे और नुकसान

सपने में चांदी की बिछिया देखना,( sapne me chandi ki bichhiya dekhna)

उत्तर:- यदि यह सपना किसी रोगी या उसके घर के किसी सदस्य के द्वारा देखा गया है तो यह सपना उसके लिए बहुत ही शुभ है।

यह सपना इस बात का सूचक है कि आने वाले समय में उसका भाग्य परिवर्तन होगा एवं स्वास्थ्य संबंधित परेशानियां दूर होंगी।उसके धन आगमन के स्रोत भी बढ़ेंगे।दवाइयां अपना असर अच्छा दिखाएंगे जिससे रोगी व्यक्ति रोग से मुक्त हो पाएगा कुल मिलाकर यह सपना उसके लिए बहुत ही शुभ फलदाई हो।

 

सपने में चांदी की बिछिया देखना,( sapne me chandi ki bichhiya dekhna)

उत्तर :-यदि यह सपना किसी बेरोजगार युवक या युवती के द्वारा देखा गया है तो यह इस बात का सूचक है कि आने वाले भविष्य में उसे ढेरों अच्छे अवसर मिले वाले हैं एवं बेरोजगारी का धब्बा उससे दूर होने वाला है।

उसके घर में अनेकों मांगलिक कार्य भी संपन्न होंगे तथा उसका भविष्य बहुत उज्जवल होगा समय के साथ साथ तरक्की भी होगी एवं सामाजिक प्रतिष्ठा भी बहुत बढ़ने वाली है।आने वाला जीवन काफी सुखी होगा।

 

इसे भी पढ़ें – स्फटिक की माला के 10 चमत्कारी फायदे

 

इसे भी पढ़ें – काले जादू से रक्षा, सभी मनोकामना पूर्ति हेतु एवं जीवन में शांति हेतु धारण करें मूंगा रत्न 

 

इसे भी पढ़े :- कैसे पहचान सकते है ओरिजिनल सुलेमानी हकीक को जाने वीडियो सहित

सपने में चांदी की बिछिया देखना,( sapne me chandi ki bichhiya dekhna)

उत्तर:- यदि शादी योग्य नवयुवक या युवती द्वारा सपने में चांदी का बिछिया देखा गया,( Sapne Mein Chandi Ke bichhiya dekhne ka matlab) है तो उसका तात्पर्य यह है कि उसका आने वाला समय चांदी के समान चमकने वाला है उसका विवाह एक अत्यंत ही संपन्न परिवार में होगा।

तथा विवाह उपरांत उसकी भाग्य उन्नति होगी एवं उसका वैवाहिक जीवन बहुत ही सुखी होगा उसके परिवार के लोग उसे बहुत ही मान सम्मान देंगे तथा उसकी बातों से तवज्जो देंगे।

इसे भी पढ़े :- गोमेद रत्न धारण करने के अदभुत लाभ

सपने में चांदी की बिछिया देखना,( sapne me chandi ki bichhiya dekhna)

उत्तर :-यदि आप एक व्यापारिक वर्ग से है और अपने सपने में चांदी का बिछिया देखा,( Sapne Mein Chandi Ki Bichhiya dekhna )है ।इसका अर्थ यह है कि आपके जीवन में आ रही विभिन्न परेशानियां खत्म होने वाली है।

आपका व्यापार अब बढ़ेगा एवं विभिन्न स्रोतों से आपको मुनाफा होगा कम पैसे में भी आपकी आमदनी बढ़ेगी आप जिस भी व्यापार में पैसा लगाएंगे।उसमें आपको सफलता ही हाथ लगेगी यह समय आपके लिए अत्यंत शुभ होगा।

आपके इर्द-गिर्द खुशियों का माहौल रहेगा।आपके घर में भी बहुत सारे मांगलिक कार्य संपन्न होंगे एवं नई नई प्रॉपर्टी वगैरह भी खरीद सकते हैं।आप मां लक्ष्मी साक्षात आपके घर आने वाली है यह सपना इस बात का सूचक है।

इसे भी पढ़ें – पन्ना रत्न क्या है, इसके चमत्कारी फायदे और अभिमंत्रित कहाँ से प्राप्त करें ?

 

इसे भी पढ़ें :~ राहु, केतु और शनि ग्रह को शांत करने वाला चमत्कारी रत्न और धारण करने की विधि ?

सपने में चांदी की बिछिया देखना,( sapne me chandi ki bichhiya dekhna)

उत्तर :-यदि यह सपना किसी विवाहित पुरुष अथवा महिला के द्वारा देखा गया है और उनके बच्चे हैं तो उनको संतान पक्ष से कुछ बहुत ही अच्छा समाचार प्राप्त होने वाला है।उनकी संतान तरक्की करने वाली है एवं आने वाले भविष्य में उसका नाम और काम बढ़ेगा।

 

सपने में चांदी की बिछिया देखना,( sapne me chandi ki bichhiya dekhna)

उत्तर :-यदि यह सपना नौकरी पैसे वाले लोगों के द्वारा देखा गया है तो यह सपना उनके भाग्य के उदय होने का सूचक है।यह दिखा रहा है कि आपका आने वाला समय बहुत ही बेहतरीन होगा।

एवं आने वाले समय में आप एक अपना मुकाम हासिल कर पाएंगे जिसकी कल्पना आप वर्षों से करते आ रहे हैं।लोग आपके काम की खूब सराहना करेंगे एवं लोगों की सहयोग भी आपको प्राप्त होंगे।

इसे भी पढ़ें :- पन्ना रत्न धारण करने के फायदे और नुकसान ?

 

इसे भी पढ़ें – कार्यों में सफलता, दांपत्य सुख एवं सभी सुखों की प्राप्ति हेतु पहनें ओपल रत्न

 

 

आप भविष्य में किसी उच्च पद पर आसीन भी हो सकते हैं ।विदेश जाने की संभावना भी हो सकती है आपको नए रोजगार के भी अवसर प्राप्त होंगे।

जो पहले की अपेक्षा काफी बढ़िया एवं अनुकूल होगा यू समझिए आने वाला भविष्य आपका काफी उज्जवल होगा एवं आपकी जिंदगी काफी खुशहाल होगी।

आशा है आप सभी लोगों के प्रश्नों के उत्तर मिल गए होंगे फिर भी यदि कभी कुछ कमी रह जाए तो मुझे क्षमा करें मैं अपनी तरफ से पूरी कोशिश करती हूं कि आपके मन में उठ रही हर प्रश्नों का उत्तर दे सकूं।

आपको यदि मेरा लेख पसंद आता है तो आप इसे लाइक और शेयर करें एवं हमारे वेबसाइट पर अधिक से अधिक विजिट करें एवं हमें अपना साथ और सहयोग इसी तरह देते रहें आप सभी लोगों का हमारे साइट पर विजिट करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद !

 

इसे भी पढ़ें – सफेद पुखराज के 10 चमत्कारी फायदे –

 

इसे भी पढ़ें – राजनीति में अपार सफलता, लक्ष्य की प्राप्ति, मान सम्मान एवं उच्च पद की प्राप्ति हेतु पहनें माणिक्य रत्न

 

 

Leave a Comment