सपने में चांदी की अंगूठी देखना,( sapne me chandi ki anguthi dekhna )

सपने में चांदी की अंगूठी देखना,(sapne me chandi ki anguthi dekhna)

सपने में चांदी की अंगूठी देखना,(sapne me chandi ki anguthi dekhna)

 

नमस्कार दोस्तों कैसे हैं आप सब भगवान की कृपा से अच्छे ही होंगे दोस्तों आज मैं आप सभी के लिए एक नया विषय लेकर आए हो जिस पर हम खूब विस्तार से चर्चा करेंगे एवं कोशिश करेंगे कि आप के हर एक प्रश्नों के उत्तर हम अपने इस पोस्ट से आपको दे पाए तो आइए जानते हैं क्या है।

आज का हमारा विषय दोस्तों आज का हमारा विषय है सपने में चांदी की अंगूठी देखना,( Sapne Mein Chandi Ki anguthi dekhna) इसका फल शुभ होता है अशुभ होता है इसकी चर्चा आइए हम विस्तार से करते हैं।

हममें से बहुत से लोगों को बहुत ही अजीबो गरीब सपने होते हैं।कभी हमें एक बड़े से घर का सपना होता है। तो कभी हमें एक बड़ी सी गाड़ी लेने का सपना होता है।कभी ऊंचे पद पर विराजमान होने का सपना।

 

इसे भी पढ़ें – मोती की माला के 20 चमत्कारी फायदे – जान कर हो जायेंगे हैरान

 

इसे भी पढ़ें – कार्यों में सफलता, व्यापार में वृद्धि एवं सभी परेशानियों से छुटकारा हेतु धारण करें पीताम्बरी नीलम

 

तो कभी आसमान में उड़ते हुए खुद को देखने का सपना तो कभी खुद को चांद तारों पर सैर करते हुए देखना और सपने यदि चांदी के हो तब तो सोने पर सुहागा हो जाए ।चांदी जो हमारे मन का कारक होता है।

Parliament Hill

चांदी हमारे मन को स्थिर एवं सुचारू रूप से चलाता है क्योंकि जब हमारा मन ही अच्छा नहीं रहेगा तब हम कोई भी कार्य करने में सक्षम नहीं रहेंगे।हमसे कोई भी काम अच्छे से नहीं हो पाएगा।

सपने जब चांदी से संबंधित आने लगे तब तो मन में ढेरों लड्डू फूटने लगते हैं ऐसा लगता है पता नहीं आगे हमारे जीवन में क्या होने वाला है??? जो हमें इतने प्यारे प्यारे सपने आ रहे हैं तो आइए जानते हैं क्या कहता है हमारा स्वप्न शास्त्र सपने में चांदी की अंगूठी देखने के बारे में:-,( Sapne Mein Chandi Ki anguthi dekhne ka matlab)

इसे भी पढ़े :- मोती रत्न के लाभकारी फायदे और इसे कैसे खरीदे और पहनने के फायदे जाने।

इसे भी पढ़ें – स्फटिक की माला के 10 चमत्कारी फायदे

 

इसे भी पढ़ें – काले जादू से रक्षा, सभी मनोकामना पूर्ति हेतु एवं जीवन में शांति हेतु धारण करें मूंगा रत्न 

 

सपने में चांदी की अंगूठी देखना,(sapne me chandi ki anguthi dekhna)

उत्तर :-यदि सपने में किसी बेरोजगार युवक या युवती के द्वारा चांदी की अंगूठी देखा गया,( Sapne Mein Chandi Ki anguthi dekhna Kaisa Hota Hai)तो यह सपना उसके लिए बहुत ही शुभ है क्योंकि चांदी के अंगूठी देखने का तात्पर्य है कि आने वाले समय में आपको खूब मान सम्मान मिलेगा तथा आपको बहुत सारे काम से संबंधित अवसर भी मिलेगा।

आपको आपका मनचाहा काम करने का अवसर मिलेगा तथा भविष्य मैं आपको किसी भी चीज की कमी नहीं रहेगी। आप धन-धान्य से संपन्न रहेंगे।लोग आपकी मान प्रतिष्ठा देखकर दांतो तले उंगली चबाएंगे।

भगवान देर से ही सही लेकिन आपके लिए बहुत ही कुछ अच्छा सोच रखा है।अतः ईश्वर पर भरोसा रखें और अपने कार्य को और मन लगाकर करें आपको परिणाम बहुत ही अच्छा मिलने वाला है।

इसे भी पढ़े :- ओपल रत्न क्या है, ओपल रत्न के फायदे और ओपल रत्न कैसे खरीदे।

इसे भी पढ़ें – पन्ना रत्न क्या है, इसके चमत्कारी फायदे और अभिमंत्रित कहाँ से प्राप्त करें ?

 

इसे भी पढ़ें :~ राहु, केतु और शनि ग्रह को शांत करने वाला चमत्कारी रत्न और धारण करने की विधि ?

सपने में चांदी की अंगूठी देखना,(sapne me chandi ki anguthi dekhna)

उत्तर :-यदि आप एक व्यापारिक वर्ग से हैं और आपके द्वारा सपने में चांदी की अंगूठी देखी,( Sapne mein Chandi Ki anguthi dekhna Kya Hota Hai) गई है तो।यह इस बात का सूचक है कि आपका आने वाला भविष्य स्वर्णिम है।आपके व्यापार का विस्तार होने वाला है।

आपने यदि शेयर बाजार में पैसा लगाया है तो वह निवेश आने वाले समय में आपको बहुत ही फायदा देने वाला है।आपकी आर्थिक एवं सामाजिक स्थिति काफी मजबूत होने वाली है। घर परिवार में भी खुशियों का माहौल रहेगा एवं विभिन्न मंगल कार्य संपन्न होंगे।

इसे भी पढ़ें :- पन्ना रत्न धारण करने के फायदे और नुकसान ?

 

इसे भी पढ़ें – कार्यों में सफलता, दांपत्य सुख एवं सभी सुखों की प्राप्ति हेतु पहनें ओपल रत्न

सपने में चांदी की अंगूठी देखना,(sapne me chandi ki anguthi dekhna

उत्तर :-यदि आप या आपके परिवार में कोई व्यक्ति गंभीर बीमारी से ग्रसित है और सपने में चांदी की अंगूठी देखी,( Sapne Mein Chandi Ki anguthi Dekhte hue) गई है।तो इसका तात्पर्य यह है कि अब आप पर भगवान जी की कृपा बरसने वाली है।

और आपके दुखों का अंत होने वाला है। अब आपको भगवान निरोगी काया देने के साथ-साथ आपकी हर तरह से सहायता प्रदान करेंगे एवं आने वाले समय में आप खूब पैसा कमा पाएंगे।

अनेकों स्रोत से धन लाभ के आगमन का भी योग है।अब आपका धन बीमारी में ना खर्च हो कर अच्छे कामों में लगेगा आप पर ईश्वर की कृपा इसी तरह आगे बनी रहेगी।

इसे भी पढ़े :- मच्छ मणि के फायदे और इसे कोन धारण कर सकता है और इसे कैसे खरीदे ।

सपने में चांदी की अंगूठी देखना,(sapne me chandi ki anguthi dekhna

उत्तर:- यदि किसी दंपत्ति द्वारा जिसको संतान की इच्छा है उसे सपने में चांदी की अंगूठी दिखा है।तो इसका तात्पर्य है कि उसके घर में जल्द ही चांद के सामान संतान उत्पन्न होने वाली है एवं संतान उनके भाग्य का कारक होगी आगे उसकी वजह से आपको धन लाभ के ढेरों अवसर मिलेंगे।

सपने में चांदी की अंगूठी देखना,(sapne me chandi ki anguthi dekhna

उत्तर:- यदि किसी नौकरी पेशा वाले लोगों के द्वारा सपने में चांदी की अंगूठी देखी गई है इस का तात्पर्य सीधा-सीधा या है कि अब आने वाला का भविष्य बहुत ही उज्जवल होने वाला है। एवं धन से संबंधित जितनी भी परेशानियां है वह सारी खत्म होने वाली है।

आपको धन आगमन के अवसर बहुत अधिक मिलेंगे एवं यदि कोई कार्य करने की सोच रहे हैं और बहुत दिनों से हो नहीं पा रहा है।

तो वह संपन्न होगा आपको पदोन्नति भी होगी आपकी द्वारा सजा रहे कार्यों की खुश रहना लो करेंगे एवं आपके इर्द-गिर्द मांगलिक कार्यों का समापन होगा एवं हर तरफ खुशियों का माहौल होगा।

आप इस समय खुद को बहुत ही शांत एवं खुश महसूस कर पाएंगे भगवान शिव की आप पर बहुत ही कृपा है तभी आपके द्वारा यह सपना देखा गया है।

इसे भी पढ़े :- सपने में चांदी खरीदते देखना कैसा होता है

सपने में चांदी की अंगूठी देखना,(sapne me chandi ki anguthi dekhna

उत्तर:- यदि आप विवाहित हैं और आपके द्वारा सपने में चांदी के अंगूठी देखी गई है और आप अपनी संतान पक्ष के भविष्य को लेकर काफी शंका में थे तो अब आपको सारी शंका त्याग देनी चाहिए।

क्योंकि आने वाले समय में आपके संतान के द्वारा कुछ ऐसे कार्य किए जाएंगे।जिससे आपको मान सम्मान की प्राप्ति होगी।हो सकता है धन आगमन की संभावना है।

यदि आप गृह नी है तो आपको किसी ना किसी प्रकार से जरुर ही धन लाभ होगा। भविष्य में संतान पक्ष से कुछ अच्छी खबर सुनी को मिल सकती है।

आशा है आप लोगों को यह लेख बहुत ही पसंद आया होगा ।फिर भी यदि किसी के सवालों के उत्तर बाकी रह होंगे तो मैं पूरी कोशिश करुंगी कि अगले पोस्ट पर आपके सवालों के सारे उत्तर दे पाऊं।

इसी तरह से विभिन्न प्रकार की जानकारी प्राप्त करने के लिए हमारे वेबसाइट पर विजिट करें आपका बहुत-बहुत धन्यवाद!

 

इसे भी पढ़ें – सफेद पुखराज के 10 चमत्कारी फायदे –

 

इसे भी पढ़ें – राजनीति में अपार सफलता, लक्ष्य की प्राप्ति, मान सम्मान एवं उच्च पद की प्राप्ति हेतु पहनें माणिक्य रत्न

Leave a Comment