प्रेगनेंसी में सपने में सांप को देखना, pregnancy mein sapne me saap ko dekhna

 

 

प्रेगनेंसी में सपने में सांप को देखना, pregnancy mein sapne me saap ko dekhna

 

 

नमस्कार दोस्तों आज कि इस पोस्ट में आपका स्वागत है हम आपको प्रेगनेंसी में सपने में सांप को देखने का क्या मतलब होता है इसके बारे में हम इस पोस्ट में आपको जानकारी दूंगी।

 

इसे भी पढ़ें :- प्रेगनेंसी में सपने में गर्भवती महिला को देखना

 

दोस्तो सभी को पता है कि सपने सभी को सपने आते है इस दुनिया में ऐसा कोई भी इंसान नहीं है जिसे सपने नहीं आते है सभी को सपने जरूर आते है लेकिन दोस्तो सपनों का आना इस बात का संकेत होता है कि आने वाला हमारा कल कैसा होगा और हमारी जिंदगी में हमारे साथ क्या घटित होने वाला है इस बात को सपने हमें दर्शाते हैं।

 

Parliament Hill

प्रेगनेंसी में सपने में सांप देखना यह सपने अगर प्रेगनेंसी के दौरान आए तो इस सपने का अर्थ अलग हो जाता है प्रेगनेंसी के दौरान सपने में हमें जो भी दिखाई देता है उस सपने का मतलब अलग हो जाता है क्योंकि वह सपना गर्भ में पल रहे शिशु की ओर इशारा करता है।

 

इसे भी पढ़ें :- प्रेगनेंसी में सपने में आम देखना 

 

प्रेगनेंसी में सांप का सपना आना हमें कई तरह की बातों का संकेत करता है और जब हमें प्रेगनेंसी के दौरान कोई भी सपने आते है तब हम बहुत परेशान हो जाते है और हमारे लिए यह जानना बहुत ही जरूरी हो जाता है कि जो सपना हमने देखा है उसका क्या अर्थ है। तो हम आपको प्रश्न उत्तर के माध्यम से पूरी जानकारी देते है।

 

प्रश्न 1.  प्रेगनेंसी में सपने में सांप को देखना?

 

उत्तर.  स्वप्न ज्योतिष शास्त्र ऐसे सपनों के बारे में कहता है क्यों अगर कोई महिला अपने सपने में प्रेगनेंसी के दौरान सांप को देखते हैं तो यह सपना अच्छा सपना भी है और बुरा भी हम आपको विस्तार से समझाते हैं अगर आप शिव भक्त हैं और आपको सपने में प्रेगनेंसी के दौरान सांप का सपना आता है कि मैं सपना बहुत ही अच्छा सपना है या सपना इस बात को दर्शाता है कि आपके साथ भगवान शिव का आशीर्वाद है इसलिए आपको सपने में सांप दिखाई दिया है और अगर आप शिवभक्त नहीं है और आपको सपने में सांप दिखाई देता है तो इस सपने का अर्थ यह हुआ कि आने वाले समय में आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।वैसे आपको घबराने की आवश्यकता नहीं है एक से अधिक बार अगर आपको सपने दिखाई देते हैं तो आपको सचेत रहना चाहिए और अगर आपने एक ही बार सपना या देखा है तो आपको भगवान शिव की आराधना करनी चाहिए उनके शिवलिंग पर बेलपत्र और दूध से कैसे लिंग को स्नान कराना चाहिए इससे आने वाले समय में आपकी जो भी परेशानी होगी वह भगवान से दूर कर देंगे।

इसे भी पढ़ें :- भूत प्रेत क्या है इससे बचने के उपाय और रक्षा ताबीज।

 

अगर आपको हमारी पोस्ट पसंद आई है तो हमारी पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक शेयर करें। 🙏🙏

 

 

Leave a Comment