सपने में लेट्रिन देखना, Sapne me latrine dekhna, seeing latrine in dream meaning

 

 

सपने में लेट्रिन देखना (Sapne me latrine dekhna)

 

 

दोस्तों स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में लेट्रिन देखना एक वास्तविक सपना माना गया है । इस सपने का आपके जीवन में होने वाली घटनाओं से कुछ ना कुछ लेना देना होता है ऐसे  देखा जाए तो सपने हम अकसर कुछ ना कुछ देखते रहते है लेकिन कई सपने ऐसे भी होते है जिनका आपके जीवन से किसी भी प्रकार से लेना देना नहीं होता है सपने हम सभी लोग देखते है लेकिन कई बार कुछ सपने हमें इस तरह से दिखाई देते है की कई बार हम डर भी जाते है ।

 

इसे भी पढ़ें :- सम्मोहन विद्या क्या है और इसे सीखने के अत्यंत शक्तिशाली फायदे ? 

 

 

कई लोग अपने सपने को देखने के बाद खुद ही बाद में हसने लगते है वे ये सोचते है की मैने सपने में ये सब क्या देख लिया सपने हमें हमारे जीवन में होने वाली घटनाओं की सूचना देते है कई बार हमें सपने सही समय पर नहीं दिखाई देते है।

Parliament Hill

 

इसे भी पढ़ें :- काला जादू क्या है और काला जादू कैसे सीखे ? 

 

जिससे हम इसका गलत मतलब निकाल देते है । 

लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं होता है इसलिए 4:6 बजे की बीच अगर आप किसी भी तरह का सपना देखते है तो उस सपने से आपको लाभ या हानि हो सकता है इसलिए अगर सपना कोई भी दिखाई दे तो सावधान हो जाए और उस स्वप्न के बारे में जानने का प्रयास करें ।।

 

स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में लेट्रिन देखना कैसा होता है  (Sapne me Latrine dekhna)

 

इसके बारे में आज आपको हम बताने वाले है । सपने में लेट्रिन देखना, सपने में लेट्रिन खाना, सपने में बच्चे की लेट्रिन देखना, सपने में लेट्रिन, लेट्रिन को सपने में देखना, सपने में लेट्रिन देखने का मतलब, सपने में लेट्रिन देखना शुभ या अशुभ, सपने में लेट्रिन का दिखाई देना, सपने में पाखाना देखना, सपने में पाखाना खाना, सपने में पाखाना, तो आइए दोस्तों जानते है कि सपने में लेट्रिन देखना कैसा होता है  (Sapne me Letrin dekhna) 

 

इसे भी पढ़ें :- टोना टोटका क्या होता है और टोना टोटका हटाने का उपाय ? 

 

1. सपने में लेट्रिन देखना  (Sapne me Letrin dekhna) 

 

उत्तर :-  स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में लैट्रिन पॉटी या पाखाना देखना सभी तरह से एक अच्छा सपना माना गया है । और यह सपना इस बात  की और संकेत करता है कि इस समय आपका मान सम्मान बढ़ने वाला है और इस समय आपको संकटों और परेशानियों से मुक्ति मिलने वाली है । सभी तरह से सपने में लेट्रिन देखना या सपने में पाखाना देखना एक अच्छा सपना माना गया है । 

 

इसे भी पढ़ें :- भूत प्रेत क्या है और इनसे बचने का उपाय ? 

 

🙏अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई है तो शेयर करना तो बनता है । जय माता दी 😊

 

इसे भी पढ़ें :- बच्चे को नजर से बचाने के 15 जबरदस्त उपाय ? 

 

Leave a Comment