सपने में सफेद घोड़ा देखना, sapne me safed ghoda dekhne ka matlab

 

 

सपने में सफेद घोड़ा देखना ( sapne me safed ghoda dekhna )

 

 

नमस्कार दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम आपको बताएंगे सपने में सफेद घोड़ा देखने का क्या मतलब होता है वैसे तो हमें बहुत से सपने आते हैं लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसे सपने आ जाते हैं चीन सपनों के बारे में हमें जाना बहुत ही ज्यादा जरूरी हो जाता है जब तक हम सपने के बारे में पूरी जानकारी नहीं पा लेते तब तक हमारा मन संतुष्ट नहीं होता आज ऐसे ही कुछ सपनों से रिलेटेड आपके सामने कोई दूसरा विषय लेकर आए हैं आज के इस पोस्ट में हम आपको बताएंगे सपने में सफेद घोड़ा देखने का क्या अर्थ होता है।

 

इसे भी पढ़ें :- भूत प्रेत क्या है और इनसे बचने का उपाय

 

स्वप्न ज्योतिष शास्त्र और घोड़े का रहस्य

स्वप्न ज्योतिष शास्त्र में हम घोड़े के बारे में जानेंगे स्वप्न ज्योतिष शास्त्र घोड़े के सपने के बारे में क्या कहता है घोड़ा एक प्रगति का सूचक माना जाता है और सफेद रंग जो होता है वह शांति का प्रतीक माना जाता है वैभव का प्रतीक माना जाता है सपने में सफेद घोड़े का दिखना और घोड़े को देखने का मतलब वैसे तो घोड़ा अगर कोई व्यक्ति अपने सपने में देखता है तो उसके लिए यह सपना बेहद शुभ माना गया है अगर हम बात करें सपने में सफेद घोड़े की तो सफेद घोड़े का सपने में दिखना बहुत ही शुभ और सकारात्मक सपना माना गया है। घोड़े का रहस्य क्या है घोड़ा को कार, मोटरसाइकिल, साइकिल, बैलगाड़ी और ऐसे कई सारे वाहन है जिससे जोड़ा जाता है। मेरा कहने का अर्थ यह है कि मैं अगर आप अपने सपने में मोटरसाइकिल को देखते हैं तो भी यह सपना अच्छा सपना है और अगर आप अपने सपने में घोड़ा देखते हैं, कार देखते हैं तो यह सभी जो सपने होते हैं इस से रिलेटेड अगर आपको कोई भी सपने आते हैं या फिर आपके सपने में मोटरसाइकिल कार बैलगाड़ी वगैरा दिखाई देती है तो इन सभी वाहनों को सपने में देखते हैं तो यह सभी सपने लगभग एक ही अर्थ दिखाते हैं।

 

Parliament Hill

इसे भी पढ़ें :- टोना टोटका क्या होता है, टोना टोटका हटाने का उपाय

 

सपने में सफेद घोड़ा देखना (sapne me safed ghoda dekhna)

 

अगर आप अपने सपने में सफेद घोड़ा देखते हैं चाहे यह सपना को इससे देखे या फिर पुरुष दोनों के लिए या सपना प्रगति और परिवार में सुख शांति बढ़ने की की ओर संकेत करता है, सपने में सफेद घोड़ा देखना कैसा होता है सपने में सफेद घोड़ा देखना परिवार में बहुत समय से चल रही परेशानियां दूर होना और सपने में सफेद घोड़ी देखना यह भी परेशानियां दूर होने की ओर संकेत करता है और आने वाला समय जो है आपका खुशियों से भरा होगा इस बात की और यह सपना इशारा करता है। लेकिन ध्यान रखें कि आप अपने सपने में सफेद घोड़ा ही देख रहे हैं, मेरा कहने का अर्थ यह है कि आप अपने सपने में सफेद घोड़ा को किस अवस्था में देखते हैं जैसे कि आप अपने सपने में सफेद घोड़ा को चुपचाप खड़े हुए देखते हैं तो यह सपना शांति और प्रगति का सूचक माना गया है लेकिन अगर आप अपने सपने में घोड़े को घास में चरते हुए देखते हैं तो यह सपना धन लाभ और परेशानी दूर करने की ओर संकेत करता है।

 

इसे भी पढ़ें :- प्रेत आत्मा क्या है ? और उससे कैसे बचे ?

 

दोस्तों आशा करती हो कि आपको हमारी जानकारी पसंद आई होगी क्योंकि इस पोस्ट में मैंने आपको पूरी तरह समझाने की कोशिश की है लेकिन अगर आपको फिर भी नहीं समझ में आता है और इस सपने के बारे में आप पूरी डिटेल जानना चाहते हैं तो प्लीज हमें कमेंट जरूर करिएगा हम आपकी समस्या को जरूर दूर करेंगे।

 

अगर आपको हमारी पोस्ट पसंद आएगी तो इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक शेयर करें ताकि वह भी इस पोस्ट में जो भी लिखा है उसका लाभ उठा सकें।

धन्यवाद।

Jyotiswapan.com

 

Leave a Comment