सपने में दर्जी देखना, sapne me darji dekhna

 

सपने में दर्जी देखना

 

Sapne me darji dekhna, telor dream, tailor image

 

नमस्कार दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले है की सपने में दर्जी देखने का क्या मतलब होता है । दोस्तों दर्जी यानी कि सिलाई करने वाला तो दोस्तों सपने में अगर हम दर्जी को यानी की कपड़े सिलाई करने वाले व्यक्ति को अगर सपने में देखते है तो इसका क्या मतलब है स्वप्न शास्त्र एक बहुत ही प्राचीन विषय है सपने हर व्यक्ति को आते रहते है सपने हमारे जीवन में होने वाली घटनाओं की हमें सूचना देते है मगर कई बार ये हमारे लिए बुरा संकेत भी लेकर आते है मगर कई लोग डर भी जाते है जहां सपने हमें बुरा संकेत देते है वहीं यह एक अच्छा संकेत भी देते है । तो मित्रो इन सभी सपनों का क्या संकेत देते है सपने हमें हमारे जीवन की होने वाली घटनाओं की सूचना सपने के द्वारा ही दे देता है तो ऐसे में हमें एक सपना भी आता है कि सपने में दर्जी को अगर हम सिलाई करते हुए देखे तो इसका की मतलब है! 

 

Parliament Hill

इसे भी पढ़ें – स्फटिक की माला के 10 चमत्कारी फायदे

 

इसे भी पढ़ें – काले जादू से रक्षा, सभी मनोकामना पूर्ति हेतु एवं जीवन में शांति हेतु धारण करें मूंगा रत्न 

 

वैसे अगर देखा जाए तो स्वप्न शास्त्र के अनुसार दर्जी का सपना एक बुरा सपना माना गया है ।  शास्त्रों का यह कहना है कि अगर सपने में दर्जी से जुड़ा अगर कोई स्वप्न दिखाई देता है तो यह एक बुरा संकेत देता है ओर यह सपना आपको यह बताता है कि अगर आप अपने सपने में सिलाई करते हुए देख रहे है या फिर आप स्वयं अपने आप में दर्जी को देख रहे है तो यह सपना एक अशुभ फल देने वाला सपना है ओर यह सपना आपको यह बताता ही कि गर आप किसी प्रकार का काम करने जा रहे है तो उसमें आपको रुकावट मिलने वाली है या फिर ऐसा भी हो सकता है कि आपका बना हुआ काम भी बिगड़ जाए तो इस समय आपको बिलकुल ही सावधान रहने की  आवश्यकता है, दोस्तों इस पोस्ट में आपको बताने वाला हूं कि सपने में दर्जी को देखने का क्या मतलब है ओर हमें अगर दर्जी का सपना दिखाई दे रहा है तो हमें इसका क्या फल मिलने वाला है ।

 

इसे भी पढ़ें :- काला जादू क्या है और काला जादू कैसे सीखे ? 

इसे भी पढ़ें – पन्ना रत्न क्या है, इसके चमत्कारी फायदे और अभिमंत्रित कहाँ से प्राप्त करें ?

 

इसे भी पढ़ें :~ राहु, केतु और शनि ग्रह को शांत करने वाला चमत्कारी रत्न और धारण करने की विधि ?

 

1. सपने में दर्जी को देखना? (sapne me darji ko dekhna) 


उत्तर :- दोस्तों स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के आधार पर सपने में दर्जी को देखना या फिर किसी व्यक्ति को या खुद ही सिलाई करते देखना यह सपना एक अशुभ फल देने वाला सपना माना है आपके काम में रुकावट आने वाली है और आपका बना हुआ कार्य भी बिगड़ ने वाला है तो इस समय आप जो भी कार्य करे आपको   सावधान रहने की आवश्यकता है । तो दर्जी का सपना किसी भी तरह से अच्छा सपना नहीं है तो आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी कैसी लगी पसंद  आई है तो कमेंट में ।।जय माता दी🙏🙏 लिखना ना भूले //

1 thought on “सपने में दर्जी देखना, sapne me darji dekhna”

Leave a Comment