सपने में पुलिस देखना अच्छा या बुरा। सपने में पुलिस से बचकर भागना

सपने में पुलिस देखना (sapne me police dekhna) 


नमस्कार दोस्तों आज हम बात करेंगे की सपने में पुलिस देखने का क्या मतलब होता है दोस्तों आप सभी पुलिस को तो जानते ही होंगे पुलिस लोगों के लड़ाई झगड़ों को सुलझाती है, लड़ाई झगड़ा करने वालों को सजा देती है इस प्रकार से पुलिस नगरवासी की मदद करती है। देश में हर जगह पुलिस देखने को मिलती है । जब भी हमारे साथ कुछ गलत होता है या किसी दूसरे के साथ कुछ गलत होता है तो हम सब पुलिस के पास जाते है जिससे हमारा मसला सुलझ सके और उन कामों में पुलिस हमारी मदद भी करती है इस तरह से वह अपना कार्य करती है। तो चलिए जानते है सपने में पुलिस को देखने का क्या मतलब होता है।

सपने में पुलिस देखना, सपने में पुलिस से बचकर भागना, sapne me police dekhna, sapne me police ko dekhna,

 

 
 

इसे भी पढ़ें :- भूत प्रेत क्या है और इनसे बचने का उपाय

स्वप्न ज्योतिष शास्त्र और पुलिस (sapne me police dekhna) 


स्वप्न ज्योतिष शास्त्र पुलिस को नियमों की दृष्टि से देखता है यह सपना इस बात का संकेत करता है कि आप अपने जीवन में नियमों का पालन करना चाहते है लेकिन नहीं कर पा रहे है तो इस कारण से यह सपना आपको दिखाई देता है। दोस्तों सपने सभी को आते है और हर सपने का कोई न कोई मतलब जरूर होता है बहुत लोग बोलते है कि मुझे सपना बहुत काम आता है तो ऐसा नहीं है सपना सबको बराबर ही आता है पर  वह सपना आपको याद नहीं रहता है। दोस्तों हमारा अवचेतन मन हमें हमारे आने वाले समय में हमारे साथ क्या होने वाला उसके बारे में हमें बताता है। अगर कोई सपनों के बारे में जान जाए तो उसके आने वाले समय में उसके साथ क्या होने वाला है उसके बारे में जान सकता है और सावधान हो सकता है तो चलिए दोस्तों सपने में पुलिस देखने की विभिन्न अवस्थाओं के बारे में जानते हैं।


इसे भी पढ़े़ें :- बुरी नजर से बचने के जबरदस्त 15 उपाय

 

 

सपने में पुलिस देखना (sapne me police dekhna) 


स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में पुलिस देखना यह सपना एक अच्छा सपना माना गया है यदि कोई व्यक्ति अपने सपने में पुलिस देखता है तो उसके आने वाले समय में यह सपना इस बात की और संकेत करता है कि आप अपने जीवन नियमों का पालन करना चाहते है लेकिन नहीं कर पा रहे हैं अगर यही सपना कोई स्त्री देखती हैं तो उनके लिए भी यह सपना ऐसा भी बताता है कि वह भी अपने जीवन में नियमों का पालन करना चाहती है लेकिन नहीं कर पा रही हैं।


इसे भी पढ़े़ें :- टोना टोटका क्या होता है, टोना टोटका हटाने का उपाय

 

 

सपने में पुलिस से बचकर भागना – sapne me police dekhna


स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में पुलिस से बचकर भागना यह सपना अच्छा सपना माना गया है यदि कोई व्यक्ति अपने सपने में पुलिस से बचकर भागते देखता है तो उसके आने वाले समय में उसे कठिन परिश्रम के पश्चात सफलता की प्राप्ति होगी अगर यही सपना कोई स्त्री देखती है तो उनके लिए भी यह सपना एक अच्छा सपना है आने वाले समय में उन्हें भी कठिन परिश्रम के बाद सफलता की प्राप्ति होगी।

 
 

4 thoughts on “सपने में पुलिस देखना अच्छा या बुरा। सपने में पुलिस से बचकर भागना”

Leave a Comment