सपने में पानी में डूबना देता है यह संकेत ।। Sapne me pani me dubna

 

सपने में पानी में डूबना

 
नमस्कार दोस्तों
आज हम बात करेंगे की सपने में पानी में डूबने का क्या मतलब होता है दोस्तों आप सब पानी को तो जानते ही होंगे और दोस्तों आपने जल ही जीवन है इसके बारे में तो सुना ही होगा। दोस्तों पानी बहुत अमूल्य चीज है इसका कोई मूल्य नहीं है यह कुदरत की देन है कुदरत का हमारे उप्पर हाथ है इसलिए वह हमें जल जैसी अमूल्य चीजें दे रहा है। दोस्तों आप सभी को तो पता ही होगा की पानी के अंदर हाइड्रोजन और ऑक्सीजन होता है।
 
 

 

सपने में पानी में डूबना, sapne me pani me dubna
Sapne me pani me dubna
 
 

सपने में पानी में डूबना और स्वप्न ज्योतिष शास्त्र

 
 
स्वप्न ज्योतिष शास्त्र सपने में पानी में डूबना इस सपने को अच्छे नजरिए से देखता है सपने में पानी में डूबना (sapne me pani me dubna) एक अच्छा सपना माना गया है ।
 
 
 
 
दोस्तों सपने में पानी देखने की बहुत सारी अवस्थाएं होती है जैसे :- सपने में नदी का पानी देखना, सपने में बाढ़ का पानी देखना, सपने में साफ पानी देखना, सपने में गंदा पानी देखना, सपने में पानी गिरना, सपने में झील देखना, सपने में समुद्र देखना, सपने में बरसात देखना, सपने में कुआं देखना, सपने में गरम पानी देखना, सपने में पानी पीना, सपने में पानी में डूबना इन सभी सपने में पानी देखने की अवस्थाओं को हम एक एक करके अच्छी तरह से बताएंगे। तो चलिए शुरू करते हैं।
 

 
 

सपने में पानी में डूबना (sapne me pani me dubna)

 
स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में पानी में डूबना यह सपना एक बुरा सपना माना गया है यदि कोई व्यक्ति अपने सपने में खुद को पानी में डूबते देखता है तो उसके आने वाले समय में उसे अत्यधिक मेहनत करना पड़ेगा अगर यही सपना कोई स्त्री देखती है तो उनके लिए भी यह सपना एक बुरा सपना है आने वाले समय में उन्हें भी अत्यधिक मेहनत करना पड़ेगा तो दोस्तों इस प्रकार से यह सपना स्त्री और पुरुष दोनों के लिए बुरा सपना है।
 
 

1 thought on “सपने में पानी में डूबना देता है यह संकेत ।। Sapne me pani me dubna”

Leave a Comment