सपने में त्रिशूल देखना, sapne me trishul dekhna

 

सपने में त्रिशूल देखना 

 

सपने में त्रिशूल देखना, sapne me trishul dekhna

 

त्रिशूल का परिचय (sapne me trishul dekhna)

 
 
नमस्कार दोस्तों 
आज हम बात करेंगे कि सपने में त्रिशूल (sapne me trishul dekhna) देखने का क्या मतलब होता है दोस्तों आप त्रिशूल को तो जानते ही होंगे त्रिशूल एक हथियार है जो शंकर भगवान जो शंकर भगवान के हाथों में होता है। 
 
 
इसे भी पढ़ें :- भूत प्रेत क्या है इससे बचने के उपाय और रक्षा ताबीज।
 
 
 दोस्तों त्रिशूल पवित्रता और शुभ कर्म का प्रतीक है जिसे शिवरात्रि में मन्नत पूरी होने पर शिव भगवान को अर्पित किया जाता है। दोस्तों यह तीन मुख वाला एक भाला होता है जो कि एक अस्त्र है। दोस्तों क्या आपको पता है इसी त्रिशूल से भगवान शिव ने उनके पुत्र गणेश का सिर अलग किया था। दोस्तों आपने हर शिवालय में इसे देखा होगा यह शिवालय में सोने और चांदी के देखने को मिलते है। दोस्तों यह भगवान शिव का सबसे प्रिय अस्त्र है। 
 

स्वप्न ज्योतिष शास्त्र और त्रिशूल (sapne me trishul dekhna)

 
स्वप्न ज्योतिष शास्त्र इस सपने को अच्छे नजरिए से देखता है दोस्तों यह सपना एक शुभ सपना है यदि कोई व्यक्ति अपने सपने में त्रिशूल (sapne me trishul dekhna) देखता है तो उसके आने वाले समय में उसे अच्छा मार्गदर्शन प्राप्त होगा मतलब लोग उसे अच्छी एडवाइज देंगे अगर यही सपना कोई स्त्री देखती है तो उनके लिए भी यह सपना एक शुभ सपना है उन्हें भी उनके आने वाले समय में अच्छा मार्गदर्शन प्राप्त होगा या उन्हें लोग अच्छी एडवाइज देंगे। दोस्तों इस तरह से हम कह सकते है कि यह सपना एक शुभ सपना है। 

सपने में त्रिशूल देखना (sapne me trishul dekhna)

 
स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में त्रिशूल देखना (sapne me trishul dekhna) यह सपना एक शुभ सपना है यदि कोई व्यक्ति अपने सपने में त्रिशूल (sapne me trishul dekhna) देखता है तो उसके आने वाले समय में उसे अच्छा मार्गदर्शन प्राप्त होगा मतलब लोग उसे अच्छी एडवाइज देंगे अगर यही सपना कोई स्त्री देखती है तो उनके लिए भी यह सपना एक शुभ सपना है उन्हें भी उनके आने वाले समय में अच्छा मार्गदर्शन प्राप्त होगा या उन्हें लोग अच्छी एडवाइज देंगे। दोस्तों इस तरह से हम कह सकते है कि यह सपना एक शुभ सपना है। 
 
 

Leave a Comment