सपने में खुद को अकेला देखना, sapne me khud ko akela dekhna

सपने में खुद को अकेला देखना

सपने में अकेला देखना, sapne me khud ko akela dekhna

सपने में खुद को अकेला देखना (sapne me khud ko akela dekhna)


स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में खुद को अकेला  देखना (sapne me khud ko akela dekhna) शुभ या अशुभ हो सकता है ऐसे में अगर यह सपना हमें दिख जाए तो क्या होगा स्वप्न ज्योतिष बहुत ही प्राचीन है। सपने को अलग-अलग देखने का अलग-अलग अर्थ होता है दोस्तों अगर ऐसे में यह सपना हमें दोपहर में दिखाई देता है तो आप निश्चिंत हो जाएं क्योंकि यह सपना कोई फल नहीं देगा लेकिन दोस्तों को यही सपना हमें सुबह दिखाई देता है तो आप समझ जाइए कि यह सपना कुछ आपसे कहना चाहता है दोस्तों हमें सपना बहुत से प्रकार का आता है दोस्तों कई बार तो हम ऐसे सपने भी आते हैं जिससे हम डर जाते हैं।

 
 
 मगर दोस्तों कोई सपना कर हमें एक बार आता है तो आप समझ जाइए यह सपना आपको कोई फल नहीं देगा लेकिन दोस्तों अगर यही सपना बार बार आता है तो आप समझ जाइए कि यह सपना सच होने की संभावना बढ़ जाती है।
 
दोस्तों अगर आप जानना चाहते हैं कि सपने में खुद को अकेला देखने का क्या अर्थ है तो आप हमारी पोस्ट पूरी पढ़िए तो आइए दोस्तों जानते हैं सपने में खुद को अकेला देखना (sapne me khud ko akela dekhna), सपने में अपने आपको अकेला देखना (sapne me apne aap ko akela dekhna), सपने में दूसरे को अकेला देखना (sapne me dushre ko akela dekhna) ज्योतिषशास्त्र के अनुसार सपने में अकेला देखने का क्या अर्थ है।
 

 

सपने में खुद को अकेला देखना (sapne me khud ko akela dekhna)


दोस्तों अगर आप अपने आपको सपने में खुद को अकेला देखते हैं तो आप समझ जाइए जाइए की आपको जल्दी ही किसी लंबी यात्रा का योग बन रहा है आने वाले समय में आपको किसी लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है दोस्तों आपको हमारी पोस्ट कैसी लगी कमेंट करके बताएं।

 
 
इसे भी पढ़ें :- काला जादू क्या है और काला जादू कैसे सीखे ? 

Leave a Comment