सपने में चाबी देखना, sapne me chabi dekhna

सपने में चाबी देखना 

सपने में चाबी देखना, sapne me chabi dekhna

 

 

इसे भी पढ़ें :- बच्चे को नजर से बचाने के 15 जबरदस्त उपाय ? 

 

चाबी का परिचय (sapne me chabi dekhna)


नमस्कार दोस्तों
आज हम बात करेंगे कि सपने में चाबी देखने का क्या मतलब होता है दोस्तों आप चाबी को तो जानते ही होंगे हम इसका उपयोग अपने घर या समान को सुरक्षित करने के लिए करते है जिससे कि हमारा समान चोरी न हो जाए। चाबी हमारे सामान को सुरक्षित रखता है इसे कुंजी भी कहते है।

 
 
 

 हम जब कहीं बाहर जाते है तब अपने घर को हम ताले से लोक लगाकर बाहर जाते है और जब हम वापस आते है तो चाबी से ताला खोल कर घर में जाते है। इससे हमारा घर सुरक्षित रहता है। दोस्तों अभी तो बहुत प्रकार के ताले और उनकी चाबी बन चुकी है। अब हम चलते हैं कि स्वप्न ज्योतिष शास्त्र चाबी को किस दृष्टि से देखता है।

इसे भी पढ़ें :- सम्मोहन विद्या क्या है और इसे सीखने के अत्यंत शक्तिशाली फायदे ? 

 

 

Parliament Hill

स्वप्न ज्योतिष शास्त्र और चाबी (sapne me chabi dekhna)


स्वप्न ज्योतिष शास्त्र में चाबी को धन लाभ की दृष्टि से देखा गया है यदि कोई व्यक्ति अपने सपने में चाबी देखता है तो उसके आने वाले समय में उसे धन लाभ होगा। अगर यही सपना कोई स्त्री देखती है तो उनके लिए भी यह सपना ऐसा ही बताता है कि उनके भी आने वाले समय में उन्हें भी धन लाभ होगा तो दोस्तो इस तरह से हम कह सकते हैं कि यह सपना एक शुभ सपना है। 

इसे भी पढ़ें : काला जादू क्या है? और इसे कैसे सीखें 

 

 

सपने में चाबी देखना (sapne me chabi dekhne ka matlab)


स्वप्न ज्योतिष शास्त्र में चाबी को धन लाभ की दृष्टि से देखा गया है यदि कोई व्यक्ति अपने सपने में चाबी देखता है तो उसके आने वाले समय में उसे धन लाभ होगा। अगर यही सपना कोई स्त्री देखती है तो उनके लिए भी यह सपना ऐसा ही बताता है कि उनके भी आने वाले समय में उन्हें भी धन लाभ होगा तो दोस्तो इस तरह से हम कह सकत हैं कि यह सपना एक शुभ सपना है। 

 
इसे भी पढ़ें :- टोना टोटका क्या होता है और टोना टोटका हटाने का उपाय ? 

Leave a Comment