सपने में शत्रु देखना, seeing enemy in dream

सपने में शत्रु देखना, seeing enemy in dream


शत्रु का परिचय ( enemy in dream interpretation )

 

 

 

नमस्कार दोस्तों

 

आज हम जानेंगे की सपने में शत्रु देखने का क्या मतलब होता है दोस्तों शत्रु ( enemy in dream) वह होता है जो आपसे घृणा करता हो, आपसे जलता हो। आपका अहित चाहता हो। जो आपसे जलता हो। जब आप कोई अच्छा कार्य करते होंगे तो वह आपसे जलता होगा ऐसे व्यक्ति दुश्मन के दायरे में आते हैं। दुश्मन कभी भी किसी का हित नहीं चाहता। वह हमेशा अपनी अच्छाई के दूसरों की बुराई सुनता है जब कहीं दूसरे की इज्जत होती है तो उसे बहुत बुरा लगता है। वह हमेशा खुद की इज्जत हो ओर दूसरे कि बेइज्जती हो ऐसा चाहता है। दोस्त जो अपने दोस्त के साथ करते है उससे उल्टा दुश्मन करता है। वह छोटी छोटी बात पर दूसरों की बेइज्जती करता है। ऐसे लोग जो दूसरों का बुरा चाहते हो वह लोग दुश्मन ( enemy in dream interpretation ) या शत्रु कहलाते है।
 
स्वप्न ज्योतिष शास्त्र और शत्रु ( enemy dream meanings )

 

 

 

 

सपने सब लोग देखते हैं और हर सपना कुछ न कुछ जरूर कहता है मतलब हमारे भविष्य में क्या होने वाला है सपना उसके बारे में कुछ ना कुछ बताता है जिससे हम पहले ही सचेत हो सके या उस सपने का पूरा से पूरा फायदा उठा सके। अगर आपने जो सपना देखा है वह एक ही बार आया है आपके सपने में तो उसका कोई मतलब नहीं होता है अगर आपने वह सपना बार बार देखा है मतलब आपने दो-तीन बार देखा है उस सपने को तो उसका मतलब होता है। सपने हमारे आने वाले समय में हमारे साथ क्या होने वाला है यह इसके बारे में हमें पहले ही सूचना दे देते हैं। हमारा अवचेतन मन हमें सपनों के माध्यम से इसके बारे में हमें जानकारी दे देता है जिससे हम इसका पूरा फायदा उठा सकें या सावधान हो सके। सपने में दुश्मन (enemy in dream) देखना स्वप्न ज्योतिष शास्त्र इस सपने को अचानक से धन लाभ के नजरिए से देखता है। मतलब अगर कोई अपने सपने में दुश्मन देखता है तो उसके आने वाले समय में उसे धन लाभ होगा।

 

 

सपने में शत्रु देखना ( enemy in dream )

 

 

 

Parliament Hill
स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में शत्रु देखना   ( enemy dream interpretation ) यह सपना एक शुभ सपना माना गया है यदि कोई व्यक्ति अपने सपने में शत्रु देखता है तो उसके आने वाले समय में उसे कहीं से धन लाभ होगा अगर यही सपना कोई स्त्री देखती है तो उनके लिए भी यह सपना ऐसा ही बताता है कि उनके भी आने वाले समय में उन्हें भी धन लाभ होगा।

 

 

 

 

4 thoughts on “सपने में शत्रु देखना, seeing enemy in dream”

Leave a Comment