सपने में परी देखना, sapne me pari dekhna, seeing pari in dream

सपने में परी देखना, sapne me pari dekhna, seeing pari in dream



परी का परिचय ( pari dream interpretation)

 

 

 

नमस्कार दोस्तों

 

आज हम बताएंगे कि सपने में परी देखने का क्या मतलब होता है। दोस्तों आप पारियों ( pari dream ) को तो जानते ही होंगे। पारियों की कहानी तो आपने पढ़ी ही होगी। पारियों की कहानी बच्चों को भी पसंद है ओर बड़ों को भी पारियों की कहानी पसंद है। सब पारियों की कहानी पढ़ते है। पारियों में शक्तियां होती है। वह उड़ सकती है। उनका कद छोटा होता है।
 
 
इसे भी पढ़ें : काला जादू क्या है? और इसे कैसे सीखें 
 
 
पारियां बहुत सुंदर होती है। पारियां आकाश में तैरती है और यह पनियों में भी तैरते हुए पाई गई है। पारियां सिर्फ कहानियों में ही नहीं असल जिंदगी में भी पाई गई है।
 
 

स्वप्न ज्योतिष शास्त्र और परी ( pari dream meanings)

 

 

 

स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार यदि कोई व्यक्ति इस सपने को देखता है तो उसके आने वाले समय में उसकी नशीब चमकने वाली है यह सपना बहुत ही शुभ सपना माना गया है अगर आपने अपने सपने में परी देखा है तो अब हो जाइए खुश। क्योंकि यह सपना इतना अच्छा है कि आप सोच भी नहीं सकते है।
 
 
 
सपने में परी देखना यह सपना ऐसा बताता है कि आपके आने वाले समय में आपको आपके कार्य क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी, आपका मान-सम्मान बढ़ेगा, आपको धन लाभ होगा, आपको व्यापार में लाभ होगा, अगर आप जोब करते हैं तो आपका प्रमोशन होगा, आपको स्वास्थ्य लाभ होगा, आप हमेशा खुश रहेंगे, आपको मानसिक शांति प्राप्त होगी। इसका मतलब यह है कि दुनिया में जितने भी शुख है आपको प्राप्त होंगे।
 
इसे भी पढ़ें: स्याही के कांटे से महाशक्तिशाली वशीकरण कैसे करें ?
 
 
 दोस्तों स्वप्न सबको आते है और हर सपने का कोई न कोई मतलब होता है। दोस्तों जो सपने एक बार आते है उसका कोई मतलब नहीं होता है। अगर वही सपना आपको बार बार आता है तो उसका मतलब होता है।

 

 

 

हमारा अवचेतन मन हमें सपनों के माध्यम से यह बताने कि कोशिश करता है कि आने वाले साय में हमारे साथ क्या होने वाला है जिससे हम उस सपने का पूरा से पूरा लाभ उठा सके या साधन ही सकें।

 

 

सपने में परी देखना – ( pari  in dream )

स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में परी देखना यह सपना बहुत ही शुभ सपना है यह सपना ऐसा बताता है कि आपके आने वाले समय में आपको आपके कार्य क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी, आपका मान-सम्मान बढ़ेगा, आपको धन लाभ होगा, आपको व्यापार में लाभ होगा, अगर आप जोब करते हैं तो आपका प्रमोशन होगा, आपको स्वास्थ्य लाभ होगा, आप हमेशा खुश रहेंगे, आपको मानसिक शांति प्राप्त होगी। इसका मतलब यह है कि दुनिया में जितने भी शुख है आपको प्राप्त होंगे। अगर यही सपना कोई स्त्री देखती है तो उनके लिए भी यह बहुत ही शुभ सपना है उनके लिए भी यह सपना ऐसा ही बताता है।
 

इसे भी पढ़ें :- टोना टोटका क्या होता है और टोना टोटका हटाने का उपाय ? 

1 thought on “सपने में परी देखना, sapne me pari dekhna, seeing pari in dream”

Leave a Comment