Seeing Shiva temple in a dream, सपने में शिव मंदिर देखना

 


Seeing Shiva temple in a dream 

सपने में शिव मंदिर देखना

 

Shiva temple

 

 

स्वप्न ज्योतिष शास्त्र और शिव मंदिर

 

नमस्कार दोस्तों आप सभी जानते होंगे कि भगवान शिव जगतगुरु के नाम से जाने जाते हैं।अगर कोई व्यक्ति सपने में भगवान शिव के मंदिर को देखता है तो यहां सपना बहुत ही शुभ सपना है यह सपना उस व्यक्ति को इसलिए दिखाई देता है की भगवान शिव का नाता उसके पुनर्जन्म में था। इस कारण से सपने में भगवान शिव के मंदिर या फिर भगवान शिव का दर्शन होता है।
स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर कोई व्यक्ति सपने में भगवान शिव के मंदिर को देखता है तो यह सपना बहुत ही शुभ सपना है या सपना इस बात को बताता है कि निकट भविष्य में अगर आपको किसी भी प्रकार का शारीरिक कष्ट है तो उससे आपको छुटकारा मिलेगा और यह सपना इस बात का भी संकेत करता है कि आपको शंकर भगवान की आराधना करनी चाहिए उनकी पूजा करनी चाहिए मैं आपको बता दूं कि सपने में शिव मंदिर देखना यह सपना उसी व्यक्ति को दिखाई देता है जो शिव भक्तों होता है।
 
 

इसे भी पढ़ें :- भूत प्रेत क्या है इससे बचने के उपाय और रक्षा ताबीज।

Parliament Hill
 

 

शिव मंदिर के बारे में सपने देखना यदि आप शिव मंदिर के बारे में सपने देखते हैं, तो यह दर्शाता है कि आपको दो बेटों का आशीर्वाद प्राप्त होगा। एक सपने में मंदिर का मतलब एक बीमारी से उबरना भी हो सकता है। अगर कोई माइग्रेन के सिरदर्द से पीड़ित है, तो सपने में उसके मंदिर लोहे में बदल जाते हैं, इसका मतलब है कि उसे अपनी बीमारी का इलाज मिल जाएगा।

 

 

इसे भी पढ़ें :- सम्मोहन विद्या क्या है और इसे सीखने के अत्यंत शक्तिशाली फायदे ? 

 

प्रश्न 1.  सपने में शिवजी को देखना?

 

उत्तर    अगर कोई व्यक्ति सपने में शिवजी को देखता है तो यह सपना बहुत ही शुभ सपना है यह सपना इस बात का संकेत करता है कि आपको अगर किसी भी प्रकार का कष्ट है तो उससे आपको छुटकारा मिलेगा और सपने में शिवजी को देखना इस बात का भी संकेत करता है कि आपको शंकर भगवान की आराधना करनी चाहिए उनकी पूजा करनी चाहिए।

प्रश्न 2.  सपने में शिव मंदिर देखना ?

 
उत्तर   अगर कोई व्यक्ति सपने में शिव मंदिर देखता है यह सपना बहुत ही शुभ सपना है यह सपना इस बात को बताता है कि आने वाले निकट भविष्य में आपके परिवार में जो परेशानी है वह दूर होंगी। सपने में शिव मंदिर देखना बहुत ही शुभ सपना है आपको शंकर भगवान की आराधना करनी चाहिए उनका आशीर्वाद आपके ऊपर सदा बना रहेगा।

 

इसे भी पढ़ें – पन्ना रत्न क्या है, इसके चमत्कारी फायदे और अभिमंत्रित कहाँ से प्राप्त करें ?

 

इसे भी पढ़ें :~ राहु, केतु और शनि ग्रह को शांत करने वाला चमत्कारी रत्न और धारण करने की विधि ?

इसे भी पढ़ें :- टोना टोटका क्या होता है और टोना टोटका हटाने का उपाय ? 

 

Thank you very much for visiting our website. To know more about such dreams, please visit our website. If you like the post, do not forget to send it to your friends..

Leave a Comment