Seeing pig in dream | सपने में सूअर देखना, sapne me suar dekhna

 

 

सपने में सूअर देखना

Pig dreams

 

 

 

सूअर के बारे में 

 
नमस्कार दोस्तों 
आप सभी जानते ही होंगे कि सूअर किसे कहा जाता है। सूअरों के कुकुरदंत उनकी रक्षा के हथियार होते है यह इतने मजबूत होते है जिससे ये घोड़ों तक का पेट तक फाड़ सकते है। इनका मुख्य भोजन कंद मूल, गन्ना और अनाज है इसके अलावा यह कीड़े मकोड़े और छोटे जीवों को भी खा लेते है।
 
 
सूअर काफी बच्चे जनने वाले जीव है जंगली सूअरियां जहां एक बार में 4-6 बच्चे देती है वहीं पालतू सूअरों की मादा 4 से 10 तक बच्चे जनती हैं।
 
ये बहुत हठी और बेवकूफ जानवर हैं, जिनमें जंगलों में रहने वाले तो फुर्तीले जरूर होते हैं, लेकिन पालतू अपने चरबीले शरीर के कारण काहिल और सुस्त होते हैं।
 

संसार में सबसे अधिक सूअर चीन में हैं; उसके बाद अमरीका का नंबर आता है। इन दोनों देशों के सूअरों की संख्या संसार भर के सूअरों के आधे के लगभग पहुँच जाती है।

इसे भी पढ़ें :- भूत प्रेत क्या है और इनसे बचने का उपाय

 

स्वप्न ज्योतिष शास्त्र और सुअर

 
स्वप्न ज्योतिष शास्त्र में सूअर का बहुत महत्व है दोस्तों आप सभी को पता ही होगा कि सपना सभी को आता है और हर सपने का कोई न कोई मतलब होता है। दोस्तों सपना एक ऐसी चीज है जिसे कोई भी जान ले तो वह उसके आने वाले समय में उसके साथ क्या होगा यह वह अच्छी तरह से जान सकता है। और वह सावधान हो सकता है। दोस्तों सपने में सूअर देखने की बहुत सारी अवस्थाएं होती हैं जैसे :- सपने में सूअर देखना और सपने में सूअर का मांस देखना और सपने में सूअर का मांस खाना और सपने में सूअर का झुंड देखना और सपने में सूअर का बच्चा देखना और सपने में सूअर मरते देखना। ऐसे ही और प्रश्नों का उत्तर हम एक एक करके नीचे जानेंगे। 
उत्तर :- स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार यदि कोई व्यक्ति अपने सपने में सूअर देखता है तो उसके आने वाले समय में वह बुरे कामों से धन कमाएगा। अगर यही सपना कोई स्त्री देखती है तो वह भी बुरे कामों से धन कमाएगी। 
 

प्रश्न 2. सपने में सूअर का मांस देखना?

उत्तर :- स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार यदि कोई व्यक्ति अपने सपने में सूअर का मांस देखता है तो उसके आने वाले समय में उसे कहीं से हराम का धन मिलेगा। अगर यही सपना कोई स्त्री देखती है तो उसे भी उसके आने वाले समय में हराम का धन मिलेगा। 
 
 
 

प्रश्न 3. सपने में सूअर का मांस खाना?

उत्तर :- स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार यदि कोई व्यक्ति अपने सपने में खुद को सूअर का मांस खाते देखता है तो उसके आने वाले समय में उसे कहीं से हराम का धन मिलेगा। अगर यही सपना कोई स्त्री देखती है तो उसे भी उसके आने वाले समय में हराम का धन मिलेगा।
 
 

प्रश्न 4. सपने में सूअर का झुंड देखना?

उत्तर :- स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार यदि कोई व्यक्ति अपने सपने में सूअर का झुंड देखता है तो उसके आने वाले समय में उसके बहुत सारे बुरे दोस्त बनेंगे और वह उन दोस्तों के साथ मिलकर गलत रास्ते से धन कमाएगा । अगर यही सपना कोई स्त्री देखती है तो उनके लिए भी यह सपना ऐसा ही बताता है उनके भी बहुत सारे बुरे दोस्त बनेंगे और वह उन दोस्तों के साथ मिलकर गलत रास्ते से धन कमाएंगी।
 

प्रश्न 5. सपने में सूअर का बच्चा देखना?

उत्तर :- स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार यदि कोई व्यक्ति अपने सपने में  सूअर का बच्चा देखता है तो उसके आने वाले समय में वह बुरे कामों से धन कमाएगा लेेकिन थोड़ा कम धन कमाएगा। अगर यही सपना कोई स्त्री देखती है तो वह भी बुरे कामों से थोड़ा कम धन कमाएगी।
 
 

प्रश्न 6. सपने में मरा हुआ सूअर देखना?

उत्तर :- स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार यदि कोई व्यक्ति अपने सपने में मरा हुआ सूअर देखता है तो उसके आने वाले समय में वह बुरे रास्तों को छोड़कर अच्छे रास्तों की ओर चलने लगेगा। अगर यही सपना कोई स्त्री देखती है तो वह भी बुरे रास्तों को छोड़कर अच्छे रास्तों की ओर चलने लगेगी।

 

So friends, if you liked our story then you must subscribe to our site and thank you very much for visiting our site.


इसे भी पढ़ें :- बुरी नजर से बचने के जबरदस्त 15 उपाय

 

 

3 thoughts on “Seeing pig in dream | सपने में सूअर देखना, sapne me suar dekhna”

Leave a Comment