सपने में हल्दी देखना, sapne me haldi dekhna

 

सपने में हल्दी देखना 

sapne me haldi dekhna

 

 

स्वप्न ज्योतिष शास्त्र और हल्दी

नमस्कार दोस्तों आप सभी जानते ही होंगे कि हल्दी किसे कहते हैं हल्दी का हमारे जीवन में बहुत ही ज्यादा मायने रखता है। सपने में हल्दी देखना तो दोस्तों यह सपना इस बात पर निर्भर करता है कि आप सपने में पीसी हल्दी देखते हैं या फिर खड़ी जिसे गांठ हल्दी कहते हैं तो दोस्तों अगर कोई व्यक्ति सपने में पीसी हल्दी देखता है तो यह सपना एक अशुभ सपना है यह सपना इस बात को बताता है कि आने वाले निकट भविष्य में आपके परिवार में कोई परेशानी आ सकती है।

 
 
 
 अगर यही सपना आप देखते हैं कि खड़ी हल्दी है मेरा मतलब है कि सपने में खड़ी हुई हल्दी देखना यह एक शुभ सपना है यह सपना इस बात का संकेत करता है कि आने वाले निकट भविष्य में आप आर्थिक की स्थिति से मजबूत होंगे और आर्थिक कार्यों में आप उन्नति प्राप्त करेंगे। तो दोस्तों मैं आपको बता दूं कि हल्दी का हमारे जीवन में बहुत महत्व है रो अगर हम सपने में हल्दी को देखते हैं तो यह सपना हमारे लिए बहुत ही खास सपना होता है

इसे भी पढ़ें :- सम्मोहन विद्या क्या है और इसे सीखने के अत्यंत शक्तिशाली फायदे ? 

इसे भी पढ़ें – स्फटिक की माला के 10 चमत्कारी फायदे

 

इसे भी पढ़ें – काले जादू से रक्षा, सभी मनोकामना पूर्ति हेतु एवं जीवन में शांति हेतु धारण करें मूंगा रत्न 


ऐसा सपना अगर आप सपने में पीसी हुई हल्दी देखते हैं तो यह सपना आपके घर में आने वाली परेशानियों की ओर संकेत करता है लेकिन दोस्तों अगर आप यही सपना इस प्रकार देखते हैं कि सपने में गांठ हल्दी जो खड़ी हुई हल्दी होती है उससे अगर आप सपने में देखते हैं तो यह सपना एक शुभ सपना हैयह सपना इस बात को बताता है कि आने वाले निकट भविष्य में आप प्रगति के कार्य में आगे बढ़ेंगे आर्थिक स्थिति आपकी मजबूत होगी। दोस्तों हल्दी हमारे सेहत के लिए भी अत्यधिक फायदेमंद है के हल्दी अंदर भी कई प्रकार के विटामिंस होते जो हमारी बॉडी में जाकर हमारे शरीर की हड्डियों को मजबूत करते हैं

 

 दोस्तों सपना तो हर व्यक्ति देखता है लेकिन आप सपने को किस अवस्था में किस तरीके से किस स्थिति में देखते हैं उस पर सपना निर्भर करता है कि आप आने वाले निकट भविष्य में आपके साथ क्या होने वाला है या फिर निकट भविष्य में यह सपना हमें किस बात की ओर इशारा करता है यह सपना हमें आने वाले भविष्य की और आगाह करता है कि हमारे साथ क्या होने वाला है और क्या नहीं तो दोस्तों नीचे हम प्रश्नोत्तर के माध्यम से जानने की कोशिश करेंगे कि अगर कोई व्यक्ति सपने में पीसीहल्दी देखने का क्या मतलब होता है और सपने में खड़ीहल्दी देखने का क्या मतलब होता है।

इसे भी पढ़ें :- टोना टोटका क्या होता है और टोना टोटका हटाने का उपाय ? 

इसे भी पढ़ें :- पन्ना रत्न धारण करने के फायदे और नुकसान ?

 

इसे भी पढ़ें – कार्यों में सफलता, दांपत्य सुख एवं सभी सुखों की प्राप्ति हेतु पहनें ओपल रत्न

 

प्रश्न 1.  सपने में हल्दी देखना?


उत्तर   सपने में हल्दी देखना या एक सुख सपना भी और यह सुख सपना भी है अगर आप सपने में पीसी हुई हल्दी देखते हैं तो यह एक अशुभ सपना है या सपना इस बात को बताता है कि आने वाले निकट भविष्य में परिवार पर किसी भी प्रकार की परेशानी आ सकती है।

 

इसे भी पढ़ें :- बच्चे को नजर से बचाने के 15 जबरदस्त उपाय ? 

प्रश्न 2.  सपने में गांठ हल्दी देखना?

उत्तर   अगर कोई व्यक्ति सपने में गांठहल्दी देखता है तो यह सपना एक सपना है यह सपना इस बात को बताता है कि आने वाले समय में आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और आप प्रगति के मार्ग पर आगे बढ़ेंगे।

 

So friends, if you liked our story then you must subscribe to our site and thank you very much for visiting our site.

 

इसे भी पढ़ें: स्याही के कांटे से महाशक्तिशाली वशीकरण कैसे करें ?

इसे भी पढ़ें – सफेद पुखराज के 10 चमत्कारी फायदे –

 

इसे भी पढ़ें – राजनीति में अपार सफलता, लक्ष्य की प्राप्ति, मान सम्मान एवं उच्च पद की प्राप्ति हेतु पहनें माणिक्य रत्न

1 thought on “सपने में हल्दी देखना, sapne me haldi dekhna”

Leave a Comment