सपने में शिव मंदिर में पूजा करना, sapne mein shiv mandir me puja karna

सपने में शिव मंदिर में पूजा करना, sapne mein shiv mandir me puja karna

Sapne me shiv mandir dekhna

नमस्कार दोस्तो आज के इस लेख में हम आपको बताने वाले है की सपने में शिव मंदिर में पूजा करने का क्या मतलब होता है इस सपने का हमारे जीवन में क्या प्रभाव पड़ेगा, इसके बारे में हम इस लेख के अंदर आपको पूरी जानकारी देने वाले है।

इसे भी पढ़े :- सपने में नया घर खरीदने का मतलब

मित्रों सपने में शिव मंदिर में पूजा करना ये बहुत ही अच्छा सपना होता है ऐसे सपने बहुत ही कम लोगो को दिखाई देते है सपने का आना हमारे जीवन में किसी न किसी बात का संकेत जरूर देता है।

सपने में शिव मंदिर में पूजा करना ? ( Sapne Mein Shiv Mandir Me Puja Karna )

सपने सभी को दिखाई देते है और इन सपने का हमारे जीवन से कोई ना कोई संबंध जरूर होता है सपने में शिव मंदिर को देखना या बहुत ही अच्छा सपना है ये सपना जिस भी जातक को दिखाई देता है उसके जीवन में उसे कई सकारात्मक बदलाव देखने को मिलते है।

इसे भी पढ़ें :- शनि ग्रह क्या है और शनि की महादशा, ढैया और साढ़ेसाती से कैसे बचें ?

इसे भी पढ़ें :- शाही का कांटा क्या है ? इसका प्रयोग और कहां से खरीदें ?

वैसे जो व्यक्ति शिव भक्त है अगर उन्हें ऐसे सपने आते है उनके लिया यह सपना इच्छा पूरी होने का संकेत देता है और भगवान शंकर की कृपा प्राप्त होता है।

सपने में शिव मंदिर में पूजा करना ? ( Sapne Mein Shiv Mandir Me Puja Karna )

स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में भगवान शंकर की पूजा करना या फिर शिव मंदिर में पूजा करते हुए देखना यह बहुत ही अच्छा शुभ सपना है या सपना आपके आने वाले जीवन में एक नए बदलाव का संकेत करता है यह बदलाव आपके जीवन को हर तरफ से सुख समृद्धि और शांति बढ़ाएगा।

प्रश्न 1. सपने में शिव मंदिर में पूजा करना ? ( Sapne Mein Shiv Mandir Me Puja Karna )

उत्तर.  स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के आधार पर अगर कोई व्यक्ति अपने सपने में शिव मंदिर में पूजा करते हुए खुद को देखता है तो यह सपना बहुत ही अच्छा सपना है यह सपना इस बात का संकेत करता है कि आने वाले निकट समय में आपकी जो भी छाए हैं वह पूरी होंगी और भगवान शिव का आशीर्वाद आप पर सदैव बना रहेगा और आपको हर कार्य में सफलता मिलने का भी संकेत देता है।

Parliament Hill

इसे भी पढ़ें :- टोना टोटका क्या होता है, टोना टोटका हटाने का उपाय ?

इसे भी पड़ें :- सियार सिंगी क्या है इसके चमत्कारी टोटके और कहां मिलता है ?

इसके अलावा अगर यह सपना कोई स्त्री देखती है और वह इस देश शिवभक्त है और नहीं भी है तो वह स्त्री के लिए भी यह सपना बहुत ही अच्छा सपना है यह सपना आने वाले निकट समय में परेशानी दूर होने और भगवान शिव की कृपा प्राप्त होने का संकेत देता है।और आपके मन में जो भी आकांक्षाएं हैं जो भी इच्छाएं हैं वह भी पूरी होंगी।

अगर आपको हमारी यह लेख पसंद आई है तो इस लेख को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक शेयर करें।

jyotiswapan.com

Leave a Comment