Seeing shoes in dream, सपने में जूता देखना, shoes in dream

सपने में जूते देखना
Seeing shoes in dream


जूते और स्वप्न ज्योतिष शास्त्र

नमस्कार दोस्तों आप सभी जानते होंगे कि जूता किसे कहते हैं तो दोस्तों अगर सपने में कोई व्यक्ति जूता देखता है तो यह सपना बहुत ही शुभ सपना है या सपना इस बात का संकेत करता है कि आने वाले समय में आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं दोस्तों सपने में जूता देखना एक काल्पनिक बात है हम हर रोज कोई ना कोई सपना देखते हैं और हर सपने का कोई ना कोई मतलब होता है




इससे पहले कि हम अपने दिन के दिनचर्या में बहुत दूर जा सकें, हमें अक्सर अपने जूते पहनना पड़ता है। जूतों का मतलब अक्सर कुछ नया करना या किसी लक्ष्य की ओर पहला कदम उठाना है।



यदि आप एक नई परियोजना शुरू कर रहे हैं या अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू कर रहे हैं, तो यह बहुत संभावना है कि जूते आपके सपने में दिख सकते हैं। अक्सर बार वे इस बात के लिए एक संकेत होते हैं कि आप वर्तमान में इस नई दिशा के बारे में कैसा महसूस करते हैं।




जूते का सपना देखना भी एक संकेत हो सकता है कि आप रॉक बॉटम पर हैं। आप महसूस कर सकते हैं जैसे कि आपको अपने जीवन के बारे में कुछ करना चाहिए, और आपके पास बहुत सारे विकल्प नहीं होंगे। आप ऐसा महसूस कर सकते हैं कि आप अभी शुरुआत कर रहे हैं, और पहला कदम उठाना आसान नहीं है।

Parliament Hill

इसे भी पढ़ें :- स्याही के कांटे से अपने शत्रु को बर्बाद करने का महाशक्तिशाली टोटका ?


प्रश्न 1 .   सपने में जूते देखना ?

उत्तर    अगर कोई व्यक्ति सपने में जूते देखता तो यह सपना बहुत ही शुभ सपना है या सपना इस बात का संकेत करता है कि आने वाले निकट भविष्य में आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं। और आपको किसी भी प्रकार का शारीरिक कष्ट है तो वह दूर हो सकता है।


इसे भी पढ़ें :- टोना टोटका क्या होता है और टोना टोटका हटाने का उपाय ? 


प्रश्न 2.  सपने में जूते पहनना?


उत्तर    अगर कोई व्यक्ति अपने सपने में देखता है कि वह सपने में जूते पहन रहा है तो यह सपना बहुत ही शुभ सपना है या सपना इस बात का संकेत करता है कि आने वाले निकट भविष्य में आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं और इसका दूसरा अर्थ यह भी होगा कि आपका जो रुका हुआ कार्य है वह पूरा हो सकता है।

प्रश्न 3.   सपने में जूते खो जाना?

उत्तर   अगर कोई व्यक्ति अपने सपने में देखता है कि उसके जूते खो गए हैं तो यह सपना एक बहुत ही शुभ सपना है या सपना इस बात का संकेत करता है कि अगर आपको शारीरिक कष्ट है तो आपको उससे छुटकारा मिलेगा। और आपका स्वास्थ्य अच्छा होगा। सपने में जूते खो जाना।

इसे भी पढ़ें :- बच्चे को नजर से बचाने के 15 जबरदस्त उपाय ? 



प्रश्न 4 .   सपने में जूते खरीदना ?


उत्तर    अगर कोई व्यक्ति सपने में देखता है कि वह जूते खरीद रहा है अर्थात सपने में जूते खरीदना तो यह सपना बहुत ही शुभ सपना है या सपना इस बात का संकेत करता है कि आप जल्दी किसी दूर यात्रा पर जाएंगे। और यह यात्रा एक सुखद यात्रा होगी।



इसे भी पढ़ें: स्याही के कांटे से महाशक्तिशाली वशीकरण कैसे करें ?



So friends, if you liked our story then you must subscribe to our site and thank you very much for visiting our site.   


2 thoughts on “Seeing shoes in dream, सपने में जूता देखना, shoes in dream”

Leave a Comment