Seeing cat in dream, सपने में बिल्ली देखना

Seeing cat in dream

सपने में बिल्ली देखना

बिल्ली और ज्योतिष शास्त्र


बिल्ली अक्सर हमारे अवचेतन में दिखाई देती है और यह आमतौर पर एक विशेष प्रकार के चरित्र या लोगों, विशेष रूप से महिला का प्रतीक है। बिल्लियाँ आलसी, सुंदर और प्यारी होती हैं, थोड़ी स्वार्थी, छोटी स्वभाव वाली, लालची, नींद वाली और चालाक भी होती हैं, लेकिन उन्हें लोगों से प्यार होता है। बिल्लियों की गतिशीलता कुत्तों के साथ अलग है। ‘ कुत्ता अपने मालिक के प्रति वफादार है जबकि बिल्ली नहीं है। इसलिए, बिल्ली के बारे में सपने आपके चरित्र की आलोचना करते हैं, या आप किसी से नफरत करते हैं, या आपकी संपत्ति चोरी हो जाएगी।


अपने सपने में एक बिल्ली को देखने के लिए एक स्वतंत्र भावना, स्त्री कामुकता, रचनात्मकता और शक्ति का प्रतीक है। यह दुर्भाग्य और दुर्भाग्य का भी प्रतिनिधित्व करता है। आप एक बिल्ली प्रेमी हैं या नहीं, इसके आधार पर सपने के प्रतीक का अलग महत्व है। बिल्ली संकेत दे सकती थी कि कोई व्यक्ति आपके प्रति धोखेबाज या विश्वासघाती है। यदि बिल्ली आक्रामक है, तो यह सुझाव देता है कि आपको खुद के स्त्री पहलू के साथ समस्या हो रही है। यदि आप अपने सपने में बिल्ली से डरते हैं, तो यह सुझाव देता है कि आप स्त्री से डरते हैं। स्वप्न “कैटिनेस” या किसी ऐसे व्यक्ति के लिए एक रूपक हो सकता है जो “कैटी” और दुर्भावनापूर्ण है। यदि आप एक बिल्ली को बिना पूंछ के देखते हैं, तो यह स्वतंत्रता और स्वायत्तता की कमी का संकेत है।



प्रश्न 1. सपने में बिल्ली देखना? 

Parliament Hill

उत्तर    अगर कोई व्यक्ति सपने में बिल्ली देखता है तो यह सपना एक सुख सपना भी है और एक अशुभ सपना भी हैअगर आप सपने में सफेद बिल्ली देखते हैं तो धन हानि का संकेत है और अगर आप सपने में काली बिल्ली देखते हैं तो यह सपना बहुत ही सुख सपना है आपको निकट भविष्य में धन लाभ होगा।



प्रश्न 2.  सपने में काली बिल्ली?


उत्तर    अगर कोई व्यक्ति सपने में काली बिल्ली देखता है तो यह सपना बहुत ही शुभ सपना है या सपना इस बात का संकेत करता है कि निकट भविष्य में आपको कहीं से धन लाभ होगा। 



प्रश्न 3 .  सपने में सफेद बिल्ली देखना? 


उत्तर    अगर कोई व्यक्ति सपने में सफेद बिल्ली देखता है तो यह सपना एक अशुभ सपना है यह सपना इस बात का संकेत करता है कि निकट भविष्य में आपको धन हानि का सामना करना पड़ सकता है।


प्रश्न 4 .   सपने में मरी बिल्ली देखना?


उत्तर     अगर कोई व्यक्ति सपने में मरी हुई बिल्ली को देखता है तो यह सपना एक बहुत ही अशुभ सपना है या सपना इस बात को बताता है कि निकट भविष्य में आपको धन हानि का सामना करना पड़ सकता है और शत्रुओं से सतर्क रहने की भी सलाह देता है। 



प्रश्न 5   सपने में बिल्ली से डर कर भागना?


उत्तर   नमस्कार दोस्तों अगर आप सपने में देखते हैं कि आप बिल्ली से डर कर भाग रहे हैं सपना एक अशुभ सपना है या सपना निकट भविष्य में आपको किसी मुसीबत की तरफ आगाह करता है आपके परिवार में किसी भी प्रकार की मुसीबत आ सकती है।



So friends, if you liked our story then you must subscribe to our site and thank you very much for visiting our site.   

Leave a Comment