सपने में बिजली का करंट लगना, sapne me bijli ka current lagna

सपने में बिजली का करंट लगना, ( sapne me bijli ka current lagna )

Sapne me bijli ka current lagna

नमस्कार दोस्तों आपका हमारे इस लेख में स्वागत है आज के इस लेख के माध्यम से हम आपको बताने वाले हैं कि अगर आप अपने सपने में बिजली का करंट लगते हुए खुद को देखते हैं या फिर किसी दूसरे को देखते हैं तो ऐसे सपनों का क्या अर्थ होता है आज के इस लेख के माध्यम से हम आपको जानकारी देने वाले हैं।

इसे भी पढ़ें :- शनि ग्रह क्या है और शनि की महादशा, ढैया और साढ़ेसाती से कैसे बचें ?

इसे भी पढ़ें :- शाही का कांटा क्या है ? इसका प्रयोग और कहां से खरीदें ?

सपनों का आना एक आम सी बात है लेकिन यह सपने हमें आने वाले कल से अवगत कराते हैं हमारा आने वाला जो समय है वह हमारे साथ के साथ घटित होने वाला है इसके बारे में हमें सपने जानकारी देते हैं।

आप जानकर हैरान होंगे कि कई सपने ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हमें कई सारे धन मिलते हैं और कई सपने ऐसे होते हैं कि जिन्हें हम देख लेते हैं उसके बाद हमें कई तरह की चुनौतियों और धन हानि का सामना करना पड़ता है।
तो इस बात से आप तो जान ही गए होंगे कि सपनों का आना हमारे जीवन में बहुत ही महत्वपूर्ण है और इनका हमारे जीवन से बहुत ही गहरा संबंध भी होता है।

इसे भी पढ़ें :- बच्चे को नजर से बचाने के 15 जबरदस्त उपाय ? 

इसे भी पढ़ें :- सांप की केंचुली क्या है, इसके फायदे, लाभकारी टोटके और कहां से खरीदें ?

आज के इस लेख में हम आपको बताएंगे कि आपने अगर अपने सपने में बिजली का करंट लगते देखा है तो इसका क्या अर्थ होता है।

प्रश्न. 1 सपने में बिजली का करंट लगना ? ( Sapne Me Bijli Ka Current Lagna

उत्तर. स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक सपने में बिजली का करंट लगना यह एक बुरा सपना होता है यह सपना हमें आने वाले निकट समय में इस बात का संकेत करता है कि आपको कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है इसके अलावा यह सपना हमें इस बात का भी संकेत करता है कि आपको शारीरिक परेशानी भी हो सकती है।

Parliament Hill

इसके अलावा अगर इसी सपने को कोई महिला देखती है तो महिला के लिए भी यह सपना बुरा सपना ही माना गया है ऐसे सपने महिलाओं के लिए इस बात का संकेत करते हैं कि उन्हें अपने स्वास्थ्य पर ध्यान रखना चाहिए साथ ही साथ यह सपने कई तरह की परेशानी बढ़ने का भी संकेत करते हैं।

अगर आपको इस स्वप्नदोष का फल नष्ट करना है तो आप भगवान शिव की पूजा करें और उनके शिवलिंग पर जल चढ़ाकर प्रतिदिन प्रार्थना करें आपका आने वाला जो समय है व मंगलमय होगा और परेशानियों से मुक्त होगा।

इसे भी पढ़ें :- टोना टोटका क्या होता है, टोना टोटका हटाने का उपाय ?

इसे भी पड़ें :- सियार सिंगी क्या है इसके चमत्कारी टोटके और कहां मिलता है ?

अगर आपको हमारी यह जानकारी पसंद आई है तो इस लेख को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक शेयर करें।

धन्यवाद।

Leave a Comment