सपने में बिजली का तार देखना, sapne mein bijli ka taar dekhna

सपने में बिजली का तार देखना, ( sapne mein bijli ka taar dekhna )

नमस्कार मित्रों आपका हमारे पोस्ट पर स्वागत है आप सभी कैसे हैं आशा करते हैं कि आप सभी अच्छे होंगे, आज का जो पोस्ट है वह सपने में बिजली का तार देखने का क्या मतलब होता है, ( sapne me bijli ke taar dekhna )  इसके बारे में है, हमारे साथ पोस्ट के अंत तक बने रहे आज के इस पोस्ट में हम आपको सपने में बिजली का तार देखने का क्या अर्थ होता है इसके बीरी में पूरी जानकारी देने वाले हैं।

सपने में बिजली का तार देखना, ( sapne mein bijli ka taar dekhna )

स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में बिजली का तार देखना शुभ होता है या अशुभ यह सपना हमें किस तरह का फल देता है इसके बारे में आज के इस पोस्ट के अंदर हम आपको जानकारी देने वाले हैं दोस्तों रोजाना हम कोई ना कोई सपना जरूर देखते हैं और हर सपनों का अर्थ होता है कुछ सपने ऐसे होते हैं जो बुरा फल देते हैं और कुछ सपने ऐसे होते हैं जो हमें अच्छा फल देते हैं कई सपने ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हम बहुत घबरा जाते हैं लेकिन घबराएं नहीं क्योंकि जब तक हमें सपनों का मतलब पता नहीं चल जाता है तब तक हम उसे ना तो बुरा मान सकते हैं और ना ही अच्छा मान सकते हैं।

इसे भी पढ़ें :- शनि ग्रह क्या है और शनि की महादशा, ढैया और साढ़ेसाती से कैसे बचें ?

इसे भी पढ़ें :- शाही का कांटा क्या है ? इसका प्रयोग और कहां से खरीदें ?

सपने में बिजली का तार देखना, ( sapne mein bijli ka taar dekhna )

और सभी सपने एक जैसे नहीं होते कभी कभी तो ऐसा भी होता है कि जो सपना हम देखते हैं वह निंद्रा अवस्था में बहुत ही बुरी तरह से हमें डरा देता है लेकिन जब हमें सपनों का अर्थ ढूंढने जाते हैं तो यह सपना एक अच्छा सपना माना जाता है इसी तरह से ऐसे कई सारे सपने हैं जो डरावने और बहुत ही भयानक होते हैं लेकिन अगर हम स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस प्रश्न का उत्तर ढूंढने जाए तो वह सकारात्मक ही मिलता है।

इसे भी पढ़ें :- बच्चे को नजर से बचाने के 15 जबरदस्त उपाय ? 

इसे भी पढ़ें :- सांप की केंचुली क्या है, इसके फायदे, लाभकारी टोटके और कहां से खरीदें ?

सपने में बिजली का तार देखना बिजली का अर्थ करंट होता है और अगर आप अपने सपने में करंट को देखते हैं तो यह सपना अच्छा नहीं माना जाता, स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक ऐसे सपने हमें कई तरह के बातों का संकेत करते हैं और अगर आप अपने सपने में बिजली का तार देखते हैं जिसके अंदर हमेशा करंट रहता है तो यह सपना बुरा ही माना जाता है।

सपने में बिजली का तार देखना, ( sapne mein bijli ka taar dekhna )

दोस्तों घबराए नहीं हम आपको इस सपने का निवारण भी बताएंगे, कि इस सपने का आप फल कैसे नष्ट कर सकते हैं तो नीचे आइए हम प्रश्नोत्तर के माध्यम से आपको सारी जानकारी देने की कोशिश करते हैं।

Parliament Hill

इसे भी पढ़ें :- टोना टोटका क्या होता है, टोना टोटका हटाने का उपाय ?

इसे भी पड़ें :- सियार सिंगी क्या है इसके चमत्कारी टोटके और कहां मिलता है ?

Tag :- सपने में बिजली के तार देखना, सपने में बिजली गिरते देखना, सपने में बिजली का करंट लगना, सपने में बिजली का तार गिरते देखना, सपने में बिजली का बल्ब देखना, सपने में बिजली की तार देखना (sapne me bijli ke taar dekhna), सपने में बिजली के तार टूटते देखना (sapne mein bijli ki taar dekhna), सपने में बिजली कड़कना देखना (sapne me bijli kadakte dekhna), सपने में बिजली का तार देखने का मतलब (sapne me electric wire dekhna), सपने में बिजली का तार, सपने में बिजली का झटका लगना, सपने में बिजली का मीटर देखना, सपने में बिजली का खंभा देखना।

प्रश्न . 1 सपने में बिजली का तार देखना ? ( Sapne Mein Bijli Ka Taar Dekhna )

उत्तर.  स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक अगर आपने अपने सपने में बिजली का तार देखा है ( sapne mein bijli ka taar dikhai dena ) तो यह सपना एक बुरा सपना है यह सपना इस बात की ओर संकेत करता है कि आने वाले निकट भविष्य में आप के ऊपर कई तरह की परेशानियां आ सकती हैं या परेशानियां शरीर से भी जुड़ी हुई हो सकती हैं और यह परेशानियां नौकरी धंधे से भी जुड़ी हुई हो सकती हैं। आपको सावधान हो जाना चाहिए क्योंकि इस तरह के सपने धन हानि का संकेत देते है।

इसे भी पढ़ें :- स्याही के कांटे से अपने शत्रु को बर्बाद कैसे करें ? महाशक्तिशाली टोटका ।

इसे भी पढ़ें :- नेत्र सम्मोहन क्या है और इसके महाशक्तिशाली फायदे ? 

उपाय :-   सपने में बिजली का तार देखना, अगर आप इस स्वप्न का फल को नष्ट करना चाहते है तो माता लक्ष्मी की पूजा करे इससे आपके घर में धन से जुड़ी को भी समस्या वह दूर हो जाएगी इसके अलावा आपको भगवान शिव की पूजा करनी चाहिए और शिवलिंग पर जल चढ़ाना चाहिए।

इसे भी पढ़े :- सपने में बिजली चमकते देखने का मतलब

अगर आपको हमारी यह जानकारी पसंद आई है तो कमेंट में जय माता दी, जय श्री कृष्ण जरूर लिखें।

और अगर हो सके तो इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक शेयर करें।

jyotiswapan.com

Leave a Comment