सपने में वड़ा पाव देखना, sapne mein vada paav dekhna

सपने में वड़ा पाव देखना, sapne mein vada paav dekhna

नमस्कार दोस्तो आज की पोस्ट में हम आपको बताने वाले है की सपने में वड़ा पाव देखने का क्या मतलब होता है

हम सोते समय निंद्रा अवस्था में कई सारे सपनों को देखते कभी-कभी तो ऐसा भी होता है कि निंद्रा अवस्था में हम कई सारे सपने को देख लेते हैं लेकिन उन सारे सपनों का कोई अर्थ नहीं होता जो सपना हम सबसे लास्ट में देखते हैं उसी सपने का अर्थ होता है कभी-कभी ऐसा भी होता है कि हम सपने के अंदर एक अच्छा स्वप्न देखते हैं और एक बुरा स्वप्न देखते है,

इसे भी पढ़े :- सपने में नींबू देखना

इसे भी पढ़ें – मोती की माला के 20 चमत्कारी फायदे – जान कर हो जायेंगे हैरान

 

इसे भी पढ़ें – कार्यों में सफलता, व्यापार में वृद्धि एवं सभी परेशानियों से छुटकारा हेतु धारण करें पीताम्बरी नीलम

 

तो इसलिए चाहे आप अपने सपने के अंदर एक बुरा सपना और एक अच्छा सपना देखते हैं वह हमारे जिंदगी से जुड़ा हुआ है तो लेकिन जो सपना आप सबसे लास्ट में देखते हैं वही सपना आपके जीवन में घटित हो सकता है।

अगर हम सपने में वडा पाव ( sapne mein vada pav dekhna )  की बात करें तो सपने में अगर आप आलू देखते हैं तो आलू देखना है बुरा सपना होता है और वडापाव में भी आलू का इस्तेमाल किया जाता है इस वजह से अगर आप अपने सपने के अंदर वडापाव देखते हैं तो यह सपना अच्छा सपना नहीं माना जाता।

हम आपको नीचे प्रश्न उत्तर के माध्यम से समझाने की कोशिश करेंगे कि सपने में वडापाव देखने का क्या अर्थ होता है, ( sapne mein vada pav ko dekhna )

Parliament Hill

इसे भी पढ़े :- सपने में रसगुल्ला देखने का क्या मतलब होता है जाने

इसे भी पढ़ें – स्फटिक की माला के 10 चमत्कारी फायदे

 

इसे भी पढ़ें – काले जादू से रक्षा, सभी मनोकामना पूर्ति हेतु एवं जीवन में शांति हेतु धारण करें मूंगा रत्न 

 

1. सपने में वडापाव देखना? ( Sapne mein vada paav dekhna )

उत्तर.  स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में वड़ापाव देखना ( sapne me vada pav dekhna ) इक अच्छा सपना नहीं माना जाता यह सपना हमें आने वाले समय मैं आपके ऊपर पेट दर्द से जुड़ी समस्या आ सकती हैं, यह समस्या अधिक भी हो सकती है और कम भी हो सकती है लेकिन अगर आपको लगातार बार-बार ऐसे सपने दिखाई देते हैं तो आपको बहुत ही सतर्क हो जाना चाहिए।

और भगवान शिव की पूजा करनी चाहिए उसे प्रार्थना करनी चाहिए और अपने इष्ट देव जिनको आप बहुत ज्यादा मानते हैं उनकी पूजा करनी चाहिए और उनसे प्रार्थना करना चाहिए।

अगर आपको हमारी यह जानकारी पसंद आई है तो हमारे पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक शेयर करें और जिन तक यह जानकारी नहीं पहुंच पा रही है यह जानकारी उन तक भी पहुंच पाए।

Jyotiswapan.com

इसे भी पढ़ें – पन्ना रत्न क्या है, इसके चमत्कारी फायदे और अभिमंत्रित कहाँ से प्राप्त करें ?

 

इसे भी पढ़ें :~ राहु, केतु और शनि ग्रह को शांत करने वाला चमत्कारी रत्न और धारण करने की विधि ?

Leave a Comment