सपने में मोर देखना, सफेद मोर, काला मोर और कई सारे मोर देखने का मतलब

सपने में मोर देखना, सफेद मोर, काला मोर और कई सारे मोर देखने का मतलब

 

अगर आपने देखे हैं ऐसे सपने तो हो जाइए खुश क्योंकि यह सपना देता है अत्यंत ही शुभ फल।

दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम आपको बताएंगे कि अगर आप अपने सपने में मोर ( सपने में मोर देखना कैसा होता है )  को देखते हैं तो उसका क्या मतलब होता है इसके अलावा अगर आप अपने सपने में सफेद मोर ( सपने में मोर देखना शुभ है या अशुभ ) देखते हैं या फिर काला मोर ( सपने में मोर देखने का क्या मतलब होता है ) देते हैं या फिर कई सारे मोरो (सपने में मोर देखने का क्या मतलब है ) सपने के अंदर देखते हैं तो यह सभी सपने हमें किन बातों की ओर इशारा करते हैं, इस लेख के माध्यम से हम आपको पूरी जानकारी देंगे।

सपने में मोर देखना, सफेद मोर, काला मोर देखने का मतलब

सपने हमें कई तरह के दिखाई देते है सपने के अंदर हम जो भी देखते हैं उसका हमारे आने वाले कल से कुछ ना कुछ जुड़ा हुआ होता है इसलिए हमें सपनों के माध्यम से कई तरह के चित्र दिखाई देते हैं।

अगर देखा है आपने सपने में मोर को नाचते देखा है  तो खुल जाएंगे आपके भाग्य जाने देता है ऐसा सपना अद्भुत संकेत

जब भी हमें कोई सपने दिखाई देते हैं वह हमें आने वाले कल का सटीक उत्तर देते हैं बस हमें उस सपने को समझना होता है कि यह सपना हमने किस जगह पर किस अवस्था में देखा है।

कई बार ऐसा भी होता है दोस्तों कि हम सपना देखते हैं लेकिन हमें याद नहीं रहता कि हमने सपने के अंदर क्या देखा है उठने के बाद हम सब भूल जाते हैं लेकिन अगर वह सपना हमारे आने वाले कल से जुड़ा हुआ होता है तो वह सपना हमें बार-बार दिखाई देता है।

अगर आपने देखा है सपने में मोर मोरनी को साथ में तो मिलेगा आपको अत्यंत ही शुभ फल जाने ऐसे सपनों का रहस्य

आज की इस लेख के माध्यम से हम आपको बताने जा रहे हैं कि अगर आप अपने सपने के अंदर मोर को देखते हैं तो इसका क्या मतलब होता है।

Parliament Hill

1. सपने में मोर देखना, ( sapne mein mor dekhna )

उत्तर .  स्वप्न शास्त्र के मुताबिक अगर आपको अपने सपने के अंदर मोर ( सपने में मोर देखने का अर्थ ) दिखाई देता है तो यह सपना बहुत ही अच्छा सपना है यह सपना आने वाले समय में सुख समृद्धि का संकेत देता है। इसका अर्थ यह है कि आपको आने वाले समय में कहीं से मान-सम्मान की प्राप्ति होगी।

इसे भी पढ़े :- टोना टोटका क्या होता है, इसे कैसे हटाया जाता है जाने उपाय

2. सपने में सफेद मोर देखना? ( sapne mein safed mor dekhna )

उत्तर.  स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर आप अपने सपने के अंदर सफेद रंग का मोर ( सपने में मोर को देखना ) देखते हैं तो यह सपना अत्यंत ही शुभ सपना है यह सपना इस बात का संकेत करता है कि आने वाला आपका जो समय है वह खुशियों से भरा होगा और परिवार में सुख समृद्धि बढ़ेगी।

3. सपने में काला मोर देखना, ( sapne mein kala mor dekhna )

उत्तर.  स्वप्न शास्त्र के अनुसार अगर आपको सपने में काला मोर ( सपने में मोर देखने का मतलब ) दिखाई दे तो यह सपना इस बात का संकेत करता है कि आने वाले समय में कोई व्यक्ति आपके प्रति गलत बातें लोगों में बताएगा। आपके बारे में लोगों के अंदर गलत धारणाएं पैदा करेगा। इसलिए स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के आधार पर यह सपना बुरा सपना माना जाता है।

इसे भी पढ़े – भूत प्रेत क्या है, इससे बचने के उपाय और रक्षा ताबीज 

अगर आपको यह लेख पसंद आया है तो कमेंट में जय माता दी लिखें।

Jyotiswapan.com

Leave a Comment